DLSA शरद फाउंडेशन के मिशन रोजगार प्रोजेक्ट में सहायक होगा

0
मिशन रोजगार प्रोजेक्ट
मिशन रोजगार प्रोजेक्ट

Faridabad/ATULYA LOKTANTRA NEWS:
शरद फाउंडेशन की टीम का प्रतिनधिमंडल , संस्था की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा के नेतृत्व में जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के सचिव और चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट ( फरीदाबाद) श्री मंगलेश चौबे से मिला और सर्वप्रथम जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की अचीवमेंट के लिए सी जे एम मंगलेश चौबे को शुभकामनाएं दी।

DLSA शरद फाउंडेशन के मिशन रोजगार प्रोजेक्ट में सहायक होगा

ज्ञात रहे सी जे एम मंगलेश चौबे के हाथों ही शरद फाउंडेशन के मिशन रोजगार की वेबसाइट का शुभारंभ किया गया था। आज की इस शिष्टाचार भेंट में शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन और संस्था के प्रवक्ता वरिष्ठ पत्रकार दीपक शर्मा ने मिशन रोजगार के कार्यकलापों से सी जे एम मंगलेश चौबे को अवगत कराया, और संस्था द्वारा वंचित तबके के लिए रोजगार की दिशा में एक अलग तरह की पहल करने की योजना से भी अवगत कराते हुए सी जे एम मंगलेश चौबे को जानकारी दी और इसके लिए जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण से सहायता की अपील की जिसके लिए सी जे एम ने डॉ हेमलता को आश्वस्त करते हुए कहा कि शरद फाउंडेशन के हर अच्छे काम के लिए उनकी ( DLSA) के सदस्य शरद फाउंडेशन की सहायता करेंगे , जिस पर शरद फाउंडेशन के सदस्यों ने खुशी जाहिर की।

मिशन रोजगार प्रोजेक्ट 2021

इस अवसर पर संस्था की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा, वरिष्ठ पत्रकार दीपक शर्मा ( प्रवक्ता, शरद फाउंडेशन ) , एडवोकेट अर्चना अग्रवाल ( पैनल अधिवक्त ,DLSA , वीना शर्मा ( वरिष्ठ सदस्य, शरद फाउंडेशन ) विशेष रूप से उपस्थित रहे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें