GST को लेकर जिला टैक्स बार एसोसिएशन ने की बैठक

Faridabad/Atulya Loktantra : जिला टैक्स बार एसोसिएशन की एक बैठक प्रधान संदीप सेठी की अध्यक्षता में राजस्थान भवन सेक्टर-10 फरीदाबाद में हुई। बैठक में जी.एस.टी. की वार्षिक विवरण दाखिल करने के बारे में पंजाब की फर्म स्मार्ट टैक्स के योगेश जैन एवं गौरव साहनी ने विस्तारपूर्वक बताया। बैठक का संचालन महासचिव संजय डिन्डे ने किया।
प्रधान संदीप सेठी कि अध्यक्षता में निर्णय लिया गया कि वार्षिक रिटर्न में अभी बहुत खामियां हैं और प्रथम वर्ष होने के कारण सभी से गलतियां हुई हैं। सभी अधिवक्ताओं ने इसका पूर्ण रूप से विरोध किया और सभी ने प्रथम वर्ष होने के कारण इसको हटाने की बात कही। वहीं जीएसटी की साइट काफी धीमी गति से चल रही है, सभी अधिवक्ताओं और सी.ए. से लेकर कारोबारी बेहाल हो गए हैं और
तकनीकी खामियों के कारण सालान रिटर्न भरने में सभी को परेशानी आ रही हैं, क्योंकि इन्कम टैक्स और जीएसटी की सालाना रिटर्न की तारीख 31 अगस्त 2019 है जिससे दोनों तिथियां एकसाथ होने से भी अधिवक्ताओं, सी.ए. एवं व्यापारियों में बहुत ज्यादा रोष है। इस बैठक में मुख्य रूप से डी.आर. चौधरी, सत्यवान नरवाल, बी.एस. शेखावत, के.के. मिश्रा, बलबीर चौधरी, सत्येन्द्र यादव, राजेन्द्र शर्मा, पवन गुप्ता एवं अन्य सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Comment