डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग ने निगमायुक्त को दिखाए वार्ड के हालात

फरीदाबाद: नगर निगम फरीदाबाद क्षेत्र के बेहतर संयोजन के लिए निगमायुक्त डॉ यशपाल यादव ने वार्ड 32 कमेटी की मीटिंग ली। सेक्टर 15 के सामुदायिक भवन में आयोजित बैठक में डिप्टी मेयर एवं वार्ड पार्षद मनमोहन गर्ग सहित सदस्यों ने भी भागीदारी की।

इस अवसर पर श्री गर्ग की शिकायत पर निगमायुक्त यशपाल यादव ने वार्ड का दौरा किया और परेशानियोंं को निकट से जानने का प्रयास किया। बैठक में सदस्यों ने अपने सुझाव देकर मार्गदर्शन किया। उन्होंने बताया कि निगम प्रशासन किस प्रकार मौजूदा संसाधन का ही बेहतर उपयोग कर जनता को अच्छी सुविधाएं दे सकता है। डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग के सुझाव पर निगमायुक्त यशपाल यादव ने सेक्टर 15 बूस्टिंग स्टेशन और अजरौंदा स्थित डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन पाइंट का दौरा किया। यहां सदस्यों ने भी वार्ड को साफ सुथरा बनाए रखने के लिए अपने सुझाव दिए। निगमायुक्त ने कहा कि हम सभी मिलकर शहर को साफ सुथरा बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि बेहतर भागीदारी निभाने वाले सदस्यों को सम्मानित करने के बारे में भी प्रशासन विचार कर रहा है। आखिरकार हम सबको ही मिलकर शहर को अपने रहने के लिए बनाए रखना है।

गौरतलब है कि वार्ड कमेटी में स्थानीय आरडब्ल्यूए, एनजीओ, समाजसेवी व विशेषज्ञों को शामिल किया गया है जिससे कि समस्याओं का समय पर पता लगाया जा सके और उनका निदान हो सके। इस अवसर पर डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग ने निगमायुक्त एवं सदस्यों का अपना कीमती समय देने के लिए धन्यवाद किया।

Leave a Comment