अपराधियों के हौसले बुलंद, एक और पत्रकार से मारपीट

Faridabad/Atulya Loktantra : बीती रात शराबियों को हुडदंग मचाने से रोकने पर एक सोशल मीडिया के पत्रकार की जान पर तब बन आई जब शराबियों ने उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी। यह हाथापाई इतनी बढ़ गई कि शराबियों ने पत्रकार को घर में घुसकर मारा और लहुलुहान अवस्था में मरा समझकर छोडक़र चले गए। पत्रकार को गंभीर अवस्था में स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा गया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

मामला थाना कोतवाली का है। मिली जानकारी के अनुसार एनआईटी-1 स्थित बाटा कालोनी के सामने रह रहे सोशल मीडिया के पत्रकार योगेश गौतम (रोकी) के घर के सामने बाटा कालोनी में अवैध रूप से बनी दुकान पर बिरयानी बेची जाती है जहां पर देर रात तक शराब परोसी जाती है और शराब पीने के बाद जमकर शोर शराबा चलता है। इससे तंग आकर रविवार की रात को पत्रकार ने शराबियों को शोर मचाने से रोका तो स्कोर्पियों सवार में शराब पी रहे शराबियों ने पत्रकार के साथ मारपीट की।

जब बचकर वह अपने घर पहुंचे तो शराबी उनके पीछे-पीछे घर में घुस आए और उनके साथ मारपीट की। इस मारपीट में उनके सिर और मुंह पर काफी चोटे आई हैं। इस घटना के बारे में जब थाना कोतवाली एसएचओ सुदीप कुमार से कार्यवाही के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उन्हे अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन इस घटना पर शराबियों के खिलाफ कार्यवाही करने का भरोसा दिया।

Leave a Comment