कट्टे के बल पर चालक को बंधक बनाकर पिकअप गाडी लूट के मामले में क्राइम ब्रांच उचां गाँव को मिली कामयाबी, एक आरोपी गिरफ्तार।

फ़रीदाबाद:- पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए कट्टे के बल पर चालक को बंधक बनाकर पिकअप गाडी लूट के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करने में क्राइम ब्रांच उचां गाँव को सफलता मिली है। गिरफ्तार आरोपी आकाश पुत्र महेश गाँव मछ्गर फ़रीदाबाद का रहने वाला है।

मामला कल दिनांक 15 जून 2021 का है थाना सदर बल्लभगढ़ एरिया में आरोपी ने अपने 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर एक पिकअप गाडी लूट की वारदात को अंजाम दिया था आरोपियों ने भैंस ले जाने के बहाने पिकअप गाडी को पहले किराए पर किया और आईएमटी के जंगल में ले जाकर कट्टे के बल पर शिकायतकर्ता (चालक) के हाथ पैर बांधकर पिकअप गाड़ी, पैसे और मोबाइल फोन को लुट कर फरार हो गए थे। जिस पर आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला थाना सदर बल्लभगढ़ में दर्ज किया गया था।

क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने इसमें सफलता प्राप्त करते हुए आरोपी आकाश को गिरफ्तार किया है। अभी तक की पूछताछ में सामने आया कि आरोपी आकाश ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस आज आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर लूट के संबंध में गहनता से पूछताछ कर पिकअप गाड़ी, मोबाइल फोन बरामद करेगी और अन्य आरोपियों के ठिकानों के बारे में पता लगा कर उनको जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Comment