अवैध शराब की तस्करी कर आईसर कैंटर से ले जाते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने 617 पेटी (7404 बोतल) सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादयान के द्वारा शहर में आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर रविन्द्र की टीम ने एक आईसर कैंटर में सेक्टर 16 से सैनिक कॉलोनी में अवैध तरीके से शराब की सप्लाई करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम साजिद खान है। आरोपी उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के गांव जट्टारी का रहने वाला है। आरोपी ड्राइवरी का काम करता है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर नाका बंदी कर थाना एनआईटी क्षेत्र से अवैध तरीके से शराब सप्लाई करते हुए काबू किया है। आरोपी से मौके पर विभिन्न मार्का 323 पेटी अंग्रेजी शराब, विभिन्न मार् का197 पेटी बियर तथा 97 पेटी देसी शराब की बरामद हुई है। आरोपी के खिलाफ थाना एनआईटी में अवैध नशा तस्करी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी सेक्टर 16 के ठेके से नकली बिल बनवा कर शराब सैनिक कॉलोनी में सप्लाई करने जा रहा था। आरोपी से मौके पर 323 पेटी( 3876 बोतल) विभिन्न मार्का की अंग्रेजी बोतल वैल्यू करीब 14 लाख रुपए, 197 पेटी (2364 बोतल) विभिन्न मार्का बियर की बोतल वैल्यू करीब ढाई लाख रुपए, 97 पेटी (1164 बोतल) वैल्यू करीब एक लाख रुपए की बरामद हुई है। आरोपी अधिक पैसे कमाने के लालच में आनंद नाम के ठेकेदार से उसके ठेका से फर्जी बिल पेपर तैयार करके सेक्टर 16 फरीदाबाद से सैनिक कॉलोनी के लिए लेकर जा रहा था।

Leave a Comment