अपराध शाखा एनआईटी ने दो आरोपी धरे, बाईक व कैश बरामद

फरीदाबादः- अपराध शाखा ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए चोरी व स्नैचिंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। दोनों आरोपी फरीदाबाद के ही रहनेवाले हैं। दोनों ने जून और सितम्बर माह में फरीदाबाद के अलग-अलग थानाक्षेत्र में चोरी व स्नैचिंग की घटना को अंजाम दिया था।
गिरफ्तार आरोपियों के नाम सलमान व साहिल हैं। पुलिस ने आरोपियों से एक मोटरसाईकिल, 31 हजार रूपये कैश तथा स्नैंचिग की हुई चैन बरामद की है।
पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपियों ने चोरी व स्नैचिंग की बात स्वीकारते हुए बताया कि वे दोनों स्थायी रूप से धौज थानाक्षेत्र में रहते हैं। गलत संगत में पड़कर वे दोनों नशा करने के साथ जुआ खेलने लगे। जब पैसों का अभाव होता था तब ये दोनों चोरी व स्नैचिंग कर लेते थे।
पिछले वर्ष 2020 में भी डबुआ व सेक्टर-58 थानाक्षेत्र में दोनों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था और उनदोनों के विरूद्ध मामला भी दर्ज हुआ था।
पुलिस को दोनों की तलाश थी। गिरफ्तारी के बाद दोनों आरोपियों को न्यायालय से पुलिस पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया था। रिमांड के दौरान पूछताछ में बताये गये तथ्यों के आधार पर पुलिस ने आरोपियों द्वारा स्नैचिंग की हुई सोने की चैन बरामद की।

रिमांड पूरी होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में प्रस्तुत किया। जहाँ से उसे न्यायिक हिरासत में स्थानीय नीमका जेल भेज दिया गया।

Leave a Comment