ढाई महीने से लापता 35 वर्षीय महिला को क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने पानीपत से सकुशल बरामद कर किया परिजनों के हवाले

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने नवंबर 2021 से लापता एक 35 वर्षीय महिला को सकुशल बरामद करके उनके परिजनों के हवाले करने का सराहनीय कार्य किया है। दिनांक 3 नवंबर 2021 को महिला के पति ने पुलिस थाना डबुआ में आकर अपनी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी जिसमें उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी बिना किसी को कुछ बताए घर से चली गई है। उसने अपनी पत्नी को ढूंढने का हर संभव प्रयास किया परंतु उसे उसकी कोई भी खबर प्राप्त नहीं हुई। महिला के पति की शिकायत के आधार पर थाने में मुकदमा दर्ज करके महिला की तलाश शुरू की गई।

पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा के निर्देशानुसार लापता व्यक्तियों की तलाश के लिए गठित की गई क्राइम ब्रांच केट टीम को इस मामले में महिला की तलाश की जिम्मेवारी सौंपी गई। कैट टीम ने इस मामले में गुप्त सूत्रों व तकनीकी के सहायता से महिला के पानीपत में होने का पता लगाया। सूचना प्राप्त होते ही पुलिस टीम महिला की बरामदगी के लिए पानीपत रवाना हो गई। बताए गए स्थान के आस पास काफी देर तक तलाश करने पर आखिरकार पुलिस टीम ने महिला को पानीपत के नुरवाला चौक से बरामद कर लिया।

पुलिस टीम महिला को लेकर फरीदाबाद आई जहां पर महिला के पति को भी महिला के पास बुलाकर उनकी बातचीत करवाई गई। बातचीत के दौरान महिला ने बताया कि उसका अपने पति के साथ काफी समय से झगड़ा चल रहा था इसीलिए वह उससे नाराज होकर अपनी मर्जी से चली गई थी। पुलिस टीम ने महिला को समझा-बुझाकर सभी औपचारिकताएं पूरी करने के पश्चात उसके पति के साथ भेज दिया और उसके पति को उसके साथ झगड़ा न करने की हिदायत दी। महिला का पति अपनी पत्नी को वापस पाकर बहुत खुश हुआ और उसने पुलिस टीम द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए उसका धन्यवाद किया।

Leave a Comment