क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने 15 वर्षीय नाबालिंग अपहरण करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार, लडकी बरामद

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेन्द्र कादियान के द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सब इंस्पेक्टर सरजीत सिंह की टीम ने एक नाबालिंग लडकी को भगाके लेजाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लडकी को बरामद करने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिंग लडकी 07 मार्च को आरोपी प्रदीप (19 साल) के साथ घर से बिना बताए कही चली गई थी। जिसकी शिकायात लडकी के परिजनों ने थाना डबुआ में दी जिस पर मुकदमा दर्ज कर लडकी की तलाश की जा रही थी। क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने अपने सूत्रों के माध्यम से लडकी का उत्तर प्रदेश के जिले बरेली का पता लगाया। लडकी और आरोप लडके को कैट टीम के द्वारा बरेली से बरामद कर फरीदाबाद लाया गया। कैट टीम ने आगामी कार्रवाई के लिए लडकी और आरोपी को थाना डबुआ की टीम के हवाले कर दिया।

गिरफ्तार आरोपी प्रदीप उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के गांव गुलड़िया का रहने वाला है। लडकी के परिजनो को सूचना दी गई जिसपर लडकी के परिजन थाना आए। लडकी से परिजनो के सामने पूछताछ की गई और माननीय अदालत में भी लडकी के ब्यान कराए गए। लडकी के ब्यान पर मुकदमें में 366ए धारा जोडी गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा। लडकी को ब्यान के बाद सकुशल परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Leave a Comment