बल्लभगढ़ दुकानदार के साथ लूट के प्रयास मामले में क्राइम ब्रांच ने तीसरे आरोपी को किया गिरफ्तार

फरीदाबादः पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह द्वारा लूटपाट, चोरी तथा अवैध हथियार अधिनियम के मामलों पर अंकुश लगाने के निर्देशानुसार क्राइम ब्रांच 65 की टीम ने 15 दिन पहले बल्लभगढ़ दुकानदार के साथ लूट के प्रयास में शामिल तीसरे आरोपी विजय को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है।

आरोपी विजय बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है जो फिलहाल फरीदाबाद के चावला कॉलोनी में रह रहा था।

आरोपी विजय ने 15 दिन पहले अपने चार अन्य साथियों संजीत, राकेश, कमोद तथा सुकेश के साथ मिलकर बल्लभगढ़ सिटी थानाक्षेत्र के एक दुकानदार देवेंद्र के साथ लूट का प्रयास किया था परंतु इसमें वह सफल नहीं हो पाए थे।

इस मामले में पुलिस दो आरोपियों राकेश तथा संजीव को पहले गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले के दो अन्य आरोपी कमोद तथा सुकेश की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

गुप्त सूत्रों की सूचना पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 65 की टीम ने आरोपी विजय को थाना आदर्श नगर क्षेत्र से अवैध देसी कट्टे सहित गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी विजय से की गई पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने का आदी है और उसने नशे की आपूर्ति के लिए ही अपने साथियों के साथ मिलकर दुकानदार को लूटने का प्रयास किया था परंतु वह इसमें सफल नहीं हो पाए थे।

आरोपी के कब्जे से 315 बोर का अवैध देसी कट्टा बरामद किया गया है। आरोपी ने बताया कि यह कट्टा वह बिहार से किसी अनजान व्यक्ति से खरीद कर लाया था।

आरोपी विजय के खिलाफ थाना आदर्श नगर में अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत एक ओर मुकदमा दर्ज किया गया है।

पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Leave a Comment