फरीदाबाद में कोरोना से बिगड़ते हालात:संक्रमित मरीज के मौत के बाद अस्पताल में जमकर तोड़फोड़; चिकित्साकर्मियों से मारपीट, एक नर्स को आई चोट

17

फरीदाबाद में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। अस्पतालों में बेड की संख्या कम पड़ने लगी है। अब मारने वाले मरीजों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। मृतकों के परिजन लगातार अस्पतालों पर इलाज में तरह तरह के लापरवाही के आरोप लगा रहे हैं। ताजा एनआईटी 5 नम्बर स्थित एक निजी अस्पताल का है। यहां एक कोरोना के मरीज की मौत के बाद परिजनों ने न केवल हंगामा किया बल्कि अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं मृतक के परिजनों ने अस्पताल की एक नर्स के साथ भी मारपीट की। जिसके चलते उसे काफी गंभीर चोटें आई है। उसे ईलाज के लिए भर्ती किया है।

अस्पताल संचालक ने बताया कि मरीज की हालात बेहद नाजुक होने के बारे में पहले ही परिजनों को बता दिया गया था। जिसके चलते उसे उनके अस्पताल से रेफर किया गया था। लेकिन मृतक के परिजन उसे दोबारा घण्टों बाद फिर अस्पताल में लेकर आये। जब वह दोबारा मरीज को उनके अस्पताल पहुंचे तो उसकी हालत बेहद नाजुक थी। जिसे उनके अस्पताल के डॉक्टरों ने बचाने की कोशिश की लेकिन मरीज की जान नहीं बचाई जा सकी।

मृतक के परिजनों ने अस्पताल पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जमकर उत्पात मचाया। अस्पताल में मौजूद डॉक्टर और अन्य स्टाफ ने बच कर अपनी जान बचानी पड़ी। अस्पताल संचालक डॉक्टर नीरज ने बताया कि उनकी तरफ से इलाज में कोई लापरवाही नहीं बरती गई थी। तोड़फोड़ और मारपीट की शिकायत थाने में दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here