कॉंग्रेस नेता सुमित गौड़ ने 6 प्रचार रथों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

फरीदाबाद/अतुल्यलोकतंत्र : विधानसभा चुनावों को लेकर अब कांग्रेसी नेताओं ने आधुनिक तरीके से पार्टी का प्रचार-प्रसार करना शुरु कर दिया है। इसी कड़ी में आज हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश सचिव व प्रवक्ता सुमित गौड़ ने सेक्टर-10 स्थित कांग्रेस भवन से कांग्रेस के प्रचार-प्रसार के लिए 6 कांग्रेस रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इन प्रचार रथों के माध्यम से भाजपा सरकार की नाकामियों के प्रति लोगों को जागरुक किया जाएगा। यह सभी वाहन प्रतिदिन फरीदाबाद क्षेत्र के कौने-कौने में घूमेंगे और लोगों को भाजपा की जनविरोधी नीतियों के बारे में जानकारी देंगे।

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता महेंद्र शर्मा, दिनेश पंडित, एडवोकेट विक्रांत गौड़, चंदा पाराशर, शिवराम, एडवोकेट गौतम नारायण सिंह, सुमित वत्स, अमन, आकाश, वरुण बंसल, आकाश, महिला कांग्रेसी नेत्री सत्यवती, रहीश कुरैशी, ओमपाल, नरेंद्र करहाना, कपिल बघेल, बिलाल खान आदि मुख्य रुप से मौजूद थे।

वाहनों को रवाना करने से पूर्व प्रदेश सचिव सुमित गौड़ ने कहा कि स्मार्ट सिटी फरीदाबाद भाजपा राज में नरक सिटी बन गई है, हर तरफ गंदगी का आलम है और लोग बीमारियों का शिकार हो रहे है परंतु भाजपाईयों के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती। उन्होंने कहा कि मामूली सी बरसात में शहर की सभी सडक़ें लबालब हो जाती है, हालात इतनी खराब है कि राष्ट्रीय राजमार्गाे पर भी जाम लग जाता है। यह सरकार लोगों को बुनियादी सुविधाएं देने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है और भाजपा की स्मार्ट सिटी केवल कागजों तक ही सीमित है।

गौड़ ने कहा कि ‘सरकार मस्त-जनता त्रस्त’ की परिभाषा बताते हुए कहा कि बीते लोकसभा चुनावों में जनता को बरगलाकर भाजपाईयों ने वोट हथिया लिए परंतु चुनाव होने के बाद लोग बिजली-पानी व बेरोजगारी जैसी बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस रहे है। अधिकारी व जनप्रतिनिधि लोगों की समस्याएं तक नहीं सुन रहे, भाजपा राज में लोगों का जीना दुश्वार हो गया।

गौड़ ने कानून व्यवस्था पर भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि शहर में अपराधियों में पुलिस का कतई खौफ नहीं है, एक माह में दर्जनभर से ज्यादा हत्याओं की वारदात होने कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाते है और आज आम आदमी अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित है।

उन्होंने कहा कि इन प्रचार रथों के माध्यम से वह लोगों को भाजपा सरकार का असली चेहरा दिखाएंगे और उनसे आह्वान करेंगे कि आगामी विधानसभा चुनावों में वह कांग्रेस को समर्थन देकर सत्ता में लाए ताकि सही मायनों में फरीदाबाद व प्रदेश का विकास किया जा सके।

Leave a Comment