सीआईए पलवल पुलिस ने दो चोरी की वारदातों का खुलासा करते हुए दो को किया गिरफ्तार किया

पलवल( अतुल्य लोकतंत्र ) मुकेश बघेल •
सीआईए विश्व गौरव ने अपराध पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पूरी दक्षता के साथ लगी हुई है। मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि मोबाइल फोन चोरी करने वाला एक आरोपी शहर थाना क्षेत्र में मौजूद है जोकि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही टीम हेड कांस्टेबल अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया गया।

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम जोगेंद्र उर्फ जोगी पुत्र कलुआ निवासी जैंदीपुरा मोहल्ला पलवल बताया।* आरोपी ने 24 सितंबर की रात को महाराणा प्रताप कॉलोनी हुडा चौक निवासी शिवलाल के घर से भी चार मोबाइल फोन को चोरी किया था। जिस संबध में 11 अक्तूबर को पीडि़त की शिकायत पर शहर थाना पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में आरोपी से चोरी किए गए दो मोबाइल व अन्य स्थानों से निकाले गए पांच मोबाइल भी बरामद किए गए हैं।

गहन पूछताछ में आरोपी ने अपने साथी शिवा के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देना कबूल किया है जो आरोपी शिवा किसी अन्य मामले में बंद जेल है जिसे प्रोडक्शन वारंट पर हासिल किया जाएगा।

वही अभिषेक निवासी हुड्डा सेक्टर 2 पलवल ने दिनांक 12-11-21 को उसकी ओल्ड जीटी रोड पर स्थित बिजली की दुकान से ताला तोड़कर वायर चोरी करने बारे थाना शहर पलवल में अभियोग दर्ज कराया था जिस संबंध में गुप्त सूत्रों से प्राप्त जानकारी के आधार पर हेड कांस्टेबल अजीत सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपी पवन पुत्र पप्पू उर्फ रामजी लाल निवासी मीट मार्केट पलवल* को गिरफ्तार कर उससे चोरी की गई वायर बंडल बरामद किए हैं। दोनों ही मामलों में गिरफ्तार आरोपियों को आज नियम अनुसार पेश अदालत किया जा रहा है।

Leave a Comment