होटल पार्क प्लाजा में मनाया गया क्रिसमस केक मिक्सिंग समारोह

Faridabad/AtulyaLoktantra : फरीदाबाद के पार्क प्लाजा होटल ने अपने वार्षिक क्रिसमस केक मिक्सिंग समारोह उत्सव मनाया। शेफ और होटल के कर्मचारियों ने इस मिश्रण को क्रिसमस ट्री के आकार में व्यवस्थित किया। होटल के महाप्रबंधक राहुल सिंह के निर्देश पर सभी पुरुष महिलाएं और पर्यटको ने एप्रिन दस्ता पहन कर केक मिश्रण को तैयार किया।

केक मिश्रण को तैयार करने के लिए उसमें किशमिश, सेव, खुबानी पिस्ता, बादाम, काजू, सूखी अदरक आदि को मिलाया जाता है। मिश्रण को तैयार करते समय वातावरण में मादक सुगंध सुकून व आनंद प्रदान करते हुए हमें क्रिसमस के आने का एहसास कराती है। होटल के शेफ धीरज कुमार ने कहा कि हमने लगभग 20 सामग्रियों का इस्तेमाल किया है जैसे कि पारंपरिक रूप से घरों में किया जाता है।

रहीस शेफ ने कहा कि मिश्रण एक महीने के लिए एयरटाइट लकड़ी के बैरल में संग्रहीत किया जाएगा, और विशिष्ट मसालेदार और सुगंधित फलों के केक और पुडिंग में उपयोग किया जाएगा जो क्रिसमस और नए साल के लिए तैयार किया जाता हैं।

सहायक F&B प्रबंधक, सौरव सिंह ने कहा,“क्रिसमस हमेशा खुशियां लेकर आती है। केक मिक्सिंग समारोह एक प्रमुख कार्यक्रम है और एक तरह से त्योहारों के मौसम का स्वागत करता है।”

Leave a Comment