सडक़ हादसे में मृत्यु को प्राप्त हुए युवक के घर जाकर मुख्यमंत्री ने दी सांत्वना

पलवल ( अतुल्य लोकतंत्र ): बीते दिनों एक सडक़ दुर्घटना में मृत्यु को प्राप्त हुए युवक की अकस्मात मृत्यु पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए परिजनों को सांत्वना दी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने स्वयं मृतक के घर जाकर परिजनों से भेंटकर दुख साझा किया।

श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के स्थापना दिवस के संपन्न होने के तुरंत बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल फिरोजपुर गांव पहुंचे, जहां उन्होंने मृतक पवन के दादा ठाकुर महेंद्र सिंह व अन्य परिजनों से भेंट कर दुख प्रकट किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस असीम दुख की घड़ी में वे परिवार के साथ हैं।
गौरतलब है कि फिरोजपुर के 22 वर्षीय युवक पवन कुमार की आलापुर फ्लाईओवर के पास हुई सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसमें पवन के साथ मोटरसाईकिल पर सवार दोस्त को गंभीर चोट आई जो कि अस्पताल में उपचाराधीन है। पवन की इस हादस में मौके पर ही मौत हो गई थी।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पवन के दादा को सांत्वना दी। इस मौके पर खनन एवं परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक नयनपाल रावत, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव अजय गौड़, उपायुक्त कृष्ण कुमार, पुलिस अधीक्षक वरूण सिंगला, अतिरिक्त उपायुक्त उत्तम सिंह, एसडीएम वैशाली सिंह आदि अधिकारी व गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Leave a Comment