छठी बार नीतू डागर ने ध्वजारोहण किया

61

फरीदाबाद/अतुल्यलोकतंत्र : स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में गांव गोछी सेक्टर 55 में गांव की सबसे ज्यादा शिक्षित बेटी होने के कारण नीतू डागर ने ध्वजारोहण किया । अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि हमें अपने लिए नहीं हमेशा राष्ट्र के लिए जीना है l अपने स्वार्थ से ऊपर उठकर जब हम सामाजिक बुराइयों, कुरीतियों को समाप्त करने में अपनी भूमिका तय करेंगे सभी राष्ट्र की सच्ची सेवा कर पाएंगे l देशभक्ति बाहर से नहीं बल्कि अपने अंदर से व व्यवहार से शुरू होती है।

समाजसेवी देशराज डागर की पुत्री नीतू डागर पिछले 5 सालों से गणतंत्र दिवस व स्वतंत्र दिवस पर गोछी गांव सेक्टर 55 के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में ध्वजारोहण कर रही है l पूरे गांव में सर्वाधिक शिक्षित बेटी होने के कारण पिछले 5 वर्षों से गणतंत्र दिवस स्वतंत्र दिवस पर लगातार ध्वजारोहण कर रही है.

इससे पहले उनकी बड़ी बहन मंजू डागर ने लगातार 5 बार ध्वजारोहण किया समाजसेवी देशराज डागर ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 और 35a को हटाकर देश को एक करने का काम किया है और आज हर भारतीय में देशभक्ति की भावना की लहर बह रही है l वहीं राज्य सरकार ने बेटियों को सम्मान देकर एक अच्छी पहल की है.

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य अध्यापकों सहित ललित डागर देवेंद्र ईश्वर सोलंकी छोटेलाल तेजपाल डागर सहित अनेक ग्रामीण मौजूद थे प्रधानाचार्य निर्मल देवी ने नीतू डागर को सम्मानित किया व सभी का धन्यवाद किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here