कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मोत्सव पखवाड़ा का शुभारंभ स्वच्छता अभियान से किया शुरू

– कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने  रक्तदान शिविर में रक्त वीरों की हौसला अफजाई

– अस्पताल परिसर में मरीजों में फल किए वितरित

बल्लभगढ़, 17 सितम्बर। हरियाणा के परिवहन, खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर स्वच्छता अभियान की शुरुआत की। वहीं बल्लभगढ़ के सरकारी अस्पताल में मरीजों को फल वितरण किया।

इस अवसर पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस पूरे देश में बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। जगह-जगह यह सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम किए जा रहे हैं। जिसमें भाजपा कार्यकर्ता और गणमान्य लोग बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं।

वहीं बल्लभगढ़ सरकारी अस्पताल परिसर में मरीजों से उनका हाल-चाल और परेशानियों को भी परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने सुनकर डॉक्टरों को दिशा निर्देश दिए।

बल्लभगढ़ अस्पताल में आज प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में फल वितरित करने के दौरान एक बेटी देख कर रोने लगी। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बेटी की पीड़ा जानने की कोशिश भी की परंतु पीड़ा का पता नहीं लगा। उन्होंने  मौके पर मौजूद चिकित्सा  अधिकारी एवं चिकित्सकों को उनकी हर संभव मदद करने का आदेश दिया।

उन्होंने कहा कि वे सभी मरीजों की समस्याओं को प्राथमिकता से दूर करने का कार्य करें।

इसके बाद कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में आयोजित आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में रक्तदान शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने रक्त दाताओं की हौसला अफजाई की।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ लोकल बॉडी मिनिस्टर कमल गुप्ता के भाई अनिल गुप्ता, बल्लभगढ़ के एसडीएम त्रिलोकचंद, सिविल सर्जन डॉ विनय गुप्ता व प्रिंसिपल के के गुप्ता, राजकुमार अग्रवाल, रोशन लाल अन्य  डॉक्टर और इस  मौके पर निर्वतमान पार्षद हर प्रसाद गोड, पारस जैन ,पीडब्ल्यूडी के एसडीओ जैसमेर सिंह व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

वहीं बल्लभगढ़ की ऊंचा गांव की आईटीआई में आज प्रदेश के परिवहन, खनन, कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण मंत्री मूलचंद शर्मा ने करीब 45 लाख की लागत से होने वाले सौंदर्यीकरण के कार्य का आईटीआई के डिप्टी डायरेक्टर गजेंद्र शर्मा, प्रिंसिपल वीरभान वर्मा और स्वामी ललित गोस्वामी के हाथों नारियल तोड़कर कार्य का शुभारंभ कराया ।

इस मौके पर उन्होंने आईटीआई में विभिन्न ट्रेड से डिप्लोमा करने वाली छात्राओं को भी सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। छात्राओं के लिए वाटर कूलर भी भेंट किया। परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने इस मौके पर सभी को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी के जन्मदिन और भगवान श्री विश्वकर्मा जी की जयंती पर बधाई दी। इस मौके पर परिवहन मंत्री  मूलचंद शर्मा ने सभी  अध्यापकों से अपील की है कि वे छात्राओं को कड़ी मेहनत के साथ पढ़ाए। ताकि उनका भविष्य उज्जवल हो सके।

Leave a Comment