इम्यूनिटी सिस्टम बढ़ाने के लिए पुलिस को दी गई गोलियां

0

Faridabad/Atulya Loktantra : फरीदाबाद में आज युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने पुलिस के जवानों को रोग प्रतिरोधक क्षमता में मदद करने वाली होम्योपैथिक दवाई भेंट की। गोयल ने बताया कि पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के आह्वान पर पूरे फरीदाबाद में होम्योपैथिक दवाई बांटी जा रही है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोविड कोरोना वायरस जैसी महामारी में शारीरिक क्षमता को बढ़ाने में मदद की जा सके।

उन्होंने बताया कि हमारे पुलिस के जवान इस महामारी में 24 घंटे ड्यूटी दे रहे हैं जोकि सराहनीय कदम है। इसके साथ ही फरीदाबाद की जनता से अपील की है कि जब तक जरूरी काम ना हो तब तक घर से बाहर न निकले ओर पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन का हर संभव सहयोग करें। इस महामारी में हम सब मिलकर एक दूसरे के सहयोग करें। गोयल ने कहा कि पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने जरूरतमंद लोगों के घर तक खाना पहुंचाना या फिर लोगों को सूखा राशन बांटने वाले फरीदाबाद के सभी समाजसेवी और सामाजिक संस्थाओं की इस नेक कार्य के लिए सराहना की ओर साथ मे अपील भी की है कि हर सक्षम व्यक्ति जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आए।

दवाई का उपयोग:- दवाई सुबह खाली पेट चार गोली 3 दिनों तक लेनी है ओर एक परिवार को एक डिब्बी दवाई दी जाएगी। यह दवाई इम्यूनिटी सिस्टम बढ़ाने के काम आती है व जिन लोगों को दवाई प्राप्त करने में कठिनाई हो रही है वह लोग पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के सेक्टर 16 सागर सिनेमा कार्यालय से सुबह 10:00 से 12:00 बजे तक दवाई ले सकते हैं।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here