फरीदाबाद में बसपा-लोसपा ने अपने उम्मीदवार की घोषणा

0

Faridabad/Atulya Loktantra : बसपा के वरिष्ठ नेता मनधीर सिंह मान को पार्टी ने लोकसभा चुनाव के मद्दनेजर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र बतौर प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारने की घोषणा की है। यह घोषणा मंगलवार को रोहतक में आयोजित बसपा-लोसपा गठबंधन की संयुक्त प्रेस वार्ता के दौरान बसपा सुप्रीम मायावती व लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के संरक्षक सांसद राजकुमार सैनी की सहमति से की गई है।

गौरतलब है कि मनधीर सिंह मान पिछले काफी समय से फरीदाबाद क्षेत्र में बसपा से जुडक़र पार्टी व संगठन को मजबूत करने की दिशा में कार्य कर रहे थे और उनकी मेहनत व पार्टी समर्पण भावना के चलते उन्हें चुनावी रण में बतौर उम्मीदवार उतारा गया है। इस मौके पर बसपा-लोसपा प्रत्याशी मनधीर मान ने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेवारी उन्हें सौंपी है, उसे वह बखूबी निभाएंगे और फरीदाबाद लोकसभा से चुनाव जीतकर एक नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

उन्होंने मौजूदा भाजपा सांसद कृष्णपाल गुर्जर पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने पांच सालों में केवल लोगों को झूठ व जुमले सुनाए है, वह न तो लोगों के सुख-दुख में गए और ना ही क्षेत्र का विकास करवाया, यही कारण है कि पिछले पांच सालों के दौरान फरीदाबाद और पलवल क्षेत्र विकास के मामले में काफी पिछड़ गया है। यही कारण है कि आज कृष्णपाल गुर्जर का चहुंओर विरोध हो रहा है।

उन्होंने कहा कि मंत्री जी कहते थे कि अक्तूबर में यमुना पुल बनकर तैयार हो जाएगा परंतु आज तक यह पुल नहीं बना, झूठे वायदों के चलते आज जनता में उनके प्रति आक्रोश है और जनता अब बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि आज उन्हें लोकसभा क्षेत्र की छत्तीस बिरादरियों का समर्थन हासिल है और वह उनके आर्शीवाद से इस चुनावी रण में विजयश्री हासिल करके फरीदाबाद लोकसभा की सेवा एक लायक बेटे की तरह करेंगे।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here