बीपीटीपी निवासियों को जल्द मिलेंगी सुविधाएं – राजेश नागर

0
22

तिगांव से विधायक राजेश नागर ने मौके पर जाकर सुनी बीपीटीपी के निवासियों की शिकायत

फरीदाबाद। तिगांव से विधायक राजेश नागर ने आज बीपीटीपी के सी ब्लॉक में निवासियों की मौके पर जाकर समस्याएं सुनीं। उन्होंने लोगों से कहा कि वह किसी को भी मूलभूत सुविधाओं की कमी नहीं आने देंगे। उन्होंने मौके पर ही बिल्डर के प्रतिनिधियों को सभी समस्याओं को प्राथमिकता से दूर करने की बात कही।

विधायक राजेश नागर से यहां के लोगों ने अपनी समस्याओं के लिए संपर्क साधा था जिसके बाद यहां बीपीटीपी पहुंचे विधायक राजेश नागर से स्थानीय लोगों ने अपना दर्द बयां किया। लोगों ने बताया कि उन्हें पीने के पानी की बड़ी समस्या पेश आ रही है जिससे उनका दैनिक कार्य भी सुचारू रूप से नहीं चल पा रहा है। इसके अलावा यहां पर कनेक्टिंग रोड की भी हालत खराब है या वह अभी तक जुड़ ही नहीं सकी हैं। जिसके कारण उन्हें दैनिक आवाजाही में बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सडक़ों के कारण उनके यहां कोई रिश्तेदार आना नहीं चाहता है। लेकिन बिल्डर की ओर से इस ओर कुछ किया ही नहीं जा रहा है।

स्थानीय लोगों ने विधायक को बताया कि यहां पर भीषण गर्मी के बावजूद बिजली की निर्बाध आपूर्ति उन्हें नहीं मिल पा रही है। इन दिनों गर्मियों और बच्चों की होम एजुकेशन के कारण बिजली की अधिक आवश्यकता है लेकिन बिल्डर उन्हें बिजली भी आपूर्ति नहीं कर रहा है। जिसके कारण वह बड़े परेशान हैं।

इस पर विधायक राजेश नागर ने मौके पर मौजूद बिल्डर प्रतिनिधियों को इन कामों में ढिलाई न बरतने के निर्देश दिए। श्री नागर ने कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं देना और दिलवाना दोनों उनके काम हैं और वह इस काम में किसी प्रकार की ढिलाई बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस पर बिल्डर प्रतिनिधियों ने उन्हें एक सप्ताह के अंदर सभी समस्याओं का निदान देने का वादा किया।

इस अवसर पर बिल्डर प्रतिनिधियों में राजीव गुप्ता, रमाकांत मिश्रा एवं अनिल यादव और निवासियों में आरडब्ल्यूए प्रधान दीपा सेरेना, भूपेंद्र डागर, आशा तोमर, आरके श्रेष्ठ, सुनील दत्त, आरके साहू, अनिल आहूजा, शमित तिवारी, अनुराग महेश्वरी, अमरेंद्र, रजत बांगा, धीरज अग्रवाल, पंकज प्रकाश, पुश्कर, अशोक कुमार, ज्योति, हरीश शर्मा, संजय तनेजा, जितिन घई आदि शामिल रहे।

Previous newsकोरोना का नया डेल्टा प्लस वैक्सीन और इम्यूनिटी दोनों को दे सकता है चकमा
Next newsनिगम में शामिल किए गए 7 गांवों को विकास की दृष्टि से बनाया जाएगा स्मार्ट : नयनपाल रावत
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here