Wednesday, February 1, 2023
HomeHaryanaFaridabadभाजपा नेता ने अपने साथियों के साथ श्री कृष्णपाल गुर्जर को दी...

भाजपा नेता ने अपने साथियों के साथ श्री कृष्णपाल गुर्जर को दी मंत्री बनने पर बधाई

Faridabad/Atulya Loktantra : फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से देश में तीसरी सबसे बड़ी जीत हासिल करने वाले सांसद कृष्णपाल गुर्जर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में पुन: राज्यमंत्री का दर्जा दिए जाने से शहर के लोगों में एक नए जोश संचार हुआ है। इसी कड़ी में आज भाजपा नेता आर.के. चिलाना ने अनेकों गणमान्य लोगों के साथ सेक्टर-28 स्थित उनके कार्यालय पहुंचकर उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट किया और उन्हें कृष्णपाल गुर्जर को दी मंत्री बनने पर बधाई दी और उनका मुंह मीठा कराया।

कृष्णपाल गुर्जर को दी मंत्री बनने पर बधाई
कृष्णपाल गुर्जर को दी मंत्री बनने पर बधाई

कृष्णपाल गुर्जर को दी मंत्री बनने पर बधाई |

इस दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि यह जीत मेरी नहीं बल्कि यह जीत फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की जनता की जीत है, जिन्होंने उन्हें इतना समर्थन दिया कि उन्होंने देश में तीसरे नंबर की जीत हासिल कर इतिहास रचने का काम किया। गुर्जर ने कहा कि आज शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के लोग उनके मंत्री बनने से उत्साहित है और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फरीदाबाद के प्रति स्नेह व प्यार है, जिन्होंने पहले ही मंत्रिमंडल में उन्हें अह्म स्थान दिया। गुर्जर ने कहा कि जनता ने जो विश्वास मोदी-मनोहर की नीतियों पर जताया है, अब उसे पूरा करने का समय आ गया है और वह इस फरीदाबाद शहर को विकासशील बनाने के लिए कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ेंगे।

इस मौके पर भाजपा नेता R.K Chilana ने उनका आभार जताते हुए कहा कि उनकी यह जीत फरीदाबाद के ऐतिहासिक पन्नों में दर्ज हो चुकी है और यहां के लोगों को उनसे बहुत अपेक्षाएं है। चिलाना ने कहा कि जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक विजन के तहत भारत का विकास कर रहे है, ठीक उसी तर्ज पर कृष्णपाल गुर्जर भी फरीदाबाद का विकास करेंगे और इस जिले का वही पुराना गौरव लौटाने का काम करेंगे। चिलाना ने कहा कि लोकसभा का यह चुनाव देश की एकता व राष्ट्रीयता का चुनाव था, जिसमें समूचे देश के लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी व उनके सहयोगियों पर अपने विश्वास की मोहर लगाई। इस अवसर पर सतीश परमानी, आर.के. गोयल, विष्णु गोयल, संजीव गर्ग, हितांशु हीरा, पार्षद विक्रम अरुआ सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Deepak Sharma
Deepak Sharma
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments