भाजपा नेता ने अपने साथियों के साथ श्री कृष्णपाल गुर्जर को दी मंत्री बनने पर बधाई

Faridabad/Atulya Loktantra : फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से देश में तीसरी सबसे बड़ी जीत हासिल करने वाले सांसद कृष्णपाल गुर्जर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में पुन: राज्यमंत्री का दर्जा दिए जाने से शहर के लोगों में एक नए जोश संचार हुआ है। इसी कड़ी में आज भाजपा नेता आर.के. चिलाना ने अनेकों गणमान्य लोगों के साथ सेक्टर-28 स्थित उनके कार्यालय पहुंचकर उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट किया और उन्हें कृष्णपाल गुर्जर को दी मंत्री बनने पर बधाई दी और उनका मुंह मीठा कराया।

कृष्णपाल गुर्जर को दी मंत्री बनने पर बधाई
कृष्णपाल गुर्जर को दी मंत्री बनने पर बधाई

कृष्णपाल गुर्जर को दी मंत्री बनने पर बधाई |

इस दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि यह जीत मेरी नहीं बल्कि यह जीत फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की जनता की जीत है, जिन्होंने उन्हें इतना समर्थन दिया कि उन्होंने देश में तीसरे नंबर की जीत हासिल कर इतिहास रचने का काम किया। गुर्जर ने कहा कि आज शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के लोग उनके मंत्री बनने से उत्साहित है और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फरीदाबाद के प्रति स्नेह व प्यार है, जिन्होंने पहले ही मंत्रिमंडल में उन्हें अह्म स्थान दिया। गुर्जर ने कहा कि जनता ने जो विश्वास मोदी-मनोहर की नीतियों पर जताया है, अब उसे पूरा करने का समय आ गया है और वह इस फरीदाबाद शहर को विकासशील बनाने के लिए कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ेंगे।

इस मौके पर भाजपा नेता R.K Chilana ने उनका आभार जताते हुए कहा कि उनकी यह जीत फरीदाबाद के ऐतिहासिक पन्नों में दर्ज हो चुकी है और यहां के लोगों को उनसे बहुत अपेक्षाएं है। चिलाना ने कहा कि जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक विजन के तहत भारत का विकास कर रहे है, ठीक उसी तर्ज पर कृष्णपाल गुर्जर भी फरीदाबाद का विकास करेंगे और इस जिले का वही पुराना गौरव लौटाने का काम करेंगे। चिलाना ने कहा कि लोकसभा का यह चुनाव देश की एकता व राष्ट्रीयता का चुनाव था, जिसमें समूचे देश के लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी व उनके सहयोगियों पर अपने विश्वास की मोहर लगाई। इस अवसर पर सतीश परमानी, आर.के. गोयल, विष्णु गोयल, संजीव गर्ग, हितांशु हीरा, पार्षद विक्रम अरुआ सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Leave a Comment