भारती चैरीटेबल ट्रस्ट द्वारा रक्तदान शिविर स्वास्थ्य और जांच शिविर का होगा आयोजन

0

Faridabad/Atulya Loktantra News: भारती चैरीटेबल ट्रस्ट द्वारा नंगला एनक्लेव स्थित कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता संस्थापक एवं अध्यक्ष डा. धर्मेन्द्र सिंह नांदल ने की। इस बैठक में विशेष रूप से महासचिव नरेश शर्मा, सचिव जितेन्द्र शर्मा, यश सक्सेना सहित अन्य सदस्य एवं पदाधिकारी मौजूद थे।

डा. धर्मेन्द्र सिंह नांदल ने बैठक में उपस्थित सदस्यों को सम्बोधित करते हुए कहा कि संस्था हर वर्ष जरूरतमंदों को गर्म वस्त्र व छात्रों को आवश्यकतानुसार पाठ्य सामग्री उपलब्ध कराती है। साथ ही बैठक में सर्व सम्मति से सभी सदस्यों व पदाधिकारियों ने निर्णय लिया कि आगामी 17 जनवरी को प्याली चौक स्थित जाट संस्था धर्मशाला में एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर तथा सर्दी के मौसम को देखते हुए स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।

रक्तदान शिविर में सामान्य अस्पताल बादशाह खान की टीम रक्त एकत्र करेगी। वहीं मैट्रो लैब द्वारा शुगर की जांच निशुल्क की जाएगी और डा. राजकुमार अरोड़ा द्वारार जोड़ों का दर्द, घुटनों का दर्द, सायटिका दर्द का एक्वाप्रेशर के माध्यम से निशुल्क उपचार किया जाएगा। यह शिविर प्रात: 9.30 से लेकर 2.30 मिनट तक आयोजित किया जाएगा।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here