बाबा रामकेवल आंदोलन की राह पर, हार्डवेयर-प्याली सडक़ न बनने की टीस

0
18
Baba Ram Kewal
Baba Ram Kewal

फरीदाबाद (अतुल्य लोकतंत्र ): बहुप्रतिक्षित हार्डवेयर-प्याली सडक़ निर्माण को लेकर एक बार फिर अनशनकारी बाबा रामकेवल आमरण अनशन पर बैठने के लिए तैयारी कर रहे है।

बाबा रामकेवल आंदोलन की राह ने आज अपने साथियों के साथ

  • केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर,
  • प्रदेश के परिवहन मंत्री पं.मूलचंद शर्मा,
  • विधायक सीमा त्रिखा,
  • विधायक नीरज शर्मा,
  • विधायक नरेन्द्र गुप्ता,
  • विधायक राजेश नागर,
  • चेयरमैन एवं विधायक नयनपाल रावत,
  • प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता राजीव जेटली
  • जिला उपायुक्त एवं नगर निगम के आयुक्त यशपाल यादव

को पत्र द्वारा सडक़ निर्माण कार्य जल्द से जल्द शुरू करवाने की मांग की है।

बाबा रामकेवल ने कहा है

कि उन्होंने दो वर्ष पहले इस सडक़ निर्माण के लिए हार्डवेयर चौक पर 13 दिन भूख हड़ताल की थी। निगम प्रशासन ने उस वक्त उन्हें आश्वासन दिया था कि वह फिलहाल सडक़ की मरम्मत कर रहे है तथा कुछ समय बाद टैंडर प्रक्रिया पूरी कर निर्माण करवा दिया जाएगा।

बाबा रामकेवल ने कहा कि अगर निगम प्रशासन ने आगामी एक माह के अंदर इस सडक़ का निर्माण नहीं शुरू किया तो वह आमरण अनशन शुरू कर देगें। इस मौके पर उनके साथ समाजसेवी सतीश चोपड़ा, आरटीआई कार्यकर्ता वरूण श्योकंद, संजीव कुशवाहा, मनीष शर्मा, नरेन्द्र सिरोही, परमिता चौधरी, संदीप सेठी, प्रदीप गुप्ता आदि मौजूद थे।

Previous newsअलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र शरजील उस्मानी द्वारा हिन्दू धर्म के खिलाफ
Next newsकिसानों की आवाज बुलंद करते रहेंगे, हजार बार संसद का निलंबन स्वीकार है – डाॅ सुशील
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here