युवा दिवस पर साइकिल रैली निकाल किया जागरूक

0

Faridabad/Atulya Loktantra News: राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एन एच तीन फरीदाबाद में प्राचार्य रविन्द्र कुमार मनचन्दा की अध्यक्षता में जूनियर रेडक्रॉस और सैंट जॉन एम्बुलेंस ब्रिगेड ने जिला स्वास्थ्य विभाग के सौजन्य से जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया।

प्राचार्य, रेडक्रॉस और ब्रिगेड प्रभारी रविन्द्र कुमार मनचन्दा ने बताया कि आज युवा दिवस पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को सम्मानित करने के साथ साथ जागरूकता रैली भी निकाली गई। रैली को डिप्टी सीएमओ डॉक्टर शीला भगत और प्राचार्य रविन्द्र कुमार मनचन्दा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली में प्राध्यापिका जसनीत कौर, मोनिका, संजय मिश्रा, शिवम वाधवा, सुंदर लाल, सूबे सिंह और स्वास्थ्य विभाग से प्रीति गहलोत और काउसलर नागर तथा उन की सम्पूर्ण टीम शामिल रही।

आज छात्राओं मधु, नूरी, मंजू और माया को डिप्टी सीएमओ , प्राचार्य रविन्द्र कुमार मनचन्दा और विद्यालय प्रबंधन ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। जिला स्वास्थ्य विभाग की ओर से रैली में प्रतिभागिता करने वाली सभी 52 छात्राओं को रिफ्रेशमेंट दिया गया। प्राचार्य ने डॉक्टर शीला भगत और उन की टीम का आभार व्यक्त करते हुए युवा दिवस पर सभी से स्वस्थ रहने की अपील की।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here