शराब के पैसे मांगने पर ठेकेदार पर स्कॉर्पियो चढ़ाने की कोशिश

4

होली के दिन शराब के पैसे मांगने पर दबंगों द्वारा ठेकेदार पर जानलेवा हमला करने और स्कॉर्पियो चढ़ाने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। पीड़ित ठेकेदार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। नागला एंक्लेव पार्ट एक नियर सरपंच चौक निवासी अंकित ने पर्वतीय कॉलोनी पुलिस चौकी को दी शिकायत में कहा है कि उन्होंने नैन चौक 60 फुट रोड पर एक ठेका लिया हुआ है। उनका आरोप है कि होली के दिन ठेके पर मनोज भाटी नामक युवक आया और शराब की बोतल लेकर चलने लगा।

जब सैल्समैन राजकुमार ने पैसे मागे वो बोला जान से मार दूंगा। दुबारा पैसे मांगने पर वह हाथापाई व मारपीट करने लगे। सैल्समैन की सूचना पर ठेकेदार खुद मौके पर पहुंच गए।वह अपने भाई शरद व प्रशांत के साथ मनोज भाटी की वाटिका पर गए। वहां 10-15 व्यक्ति वाटिका मे शराब पीते हुये मिले।

आरोप है कि जब मनोज भाटी से सेल्समैन को थप्पड मारने की बात पूछी तो वह अपने साथियों के साथ हमला कर दिया।गले में पहनी सोने की चेन और भाई प्रशांत की जेब मे रखे करीब तीन हजार रुपए छीन लिये। बचने के लिए जब पीड़ित भागने गले तो हमलावर मनोज भाटी ने चाकू से वार किया। इसके बाद पीछे से स्कॉर्पियो चढ़ाने की कोशिश की। पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here