शरद फाउंडेशन ( मिशन एम्प्लॉयमेंट) के अन्तर्गत प्रथम कर्मचारी को दिया नियुक्ति पत्र

0

Faridabad/ATULYA LOKTANTRA : शरद फाउंडेशन ने अपने प्रोजेक्ट “मिशन रोजगार” के अन्तर्गत पहली जॉब विजय गांधी को दी थी, जिन्हें एक महीना पूरा करने पर संस्था की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा ने नियुक्ति पत्र एवं सैलरी चैक दिया।

इस अवसर पर संस्था के राष्ट्रीय मीडिया सलाहकार पत्रकार दीपक शर्मा ‘शक्ति’ एवं संस्था के वरिष्ठ सहयोगी राजेश कश्यप भी उपस्थित रहे। विजय गांधी संस्था में प्रोजेक्ट प्रबन्धक के तौर पर कार्यरत हैं और संस्था का एडमिनिस्ट्रेशन का कार्य देखते हैं। विजय गांधी ने इस अवसर पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उन्होंने 6 दिसम्बर को शरद फाउंडेशन ज्वाइन किया था, उन्होंने संस्था की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें संस्था ने काम करने का मौका दिया जिसके लिए वे बहुत आभारी हैं।

उन्होंने बताया कि मुझे खुशी है कि मै शरद फाउंडेशन की इस मिशन का प्रथम कर्मचारी हूं और वे इस मुहिम में अपना पूर्ण योगदान दूंगा। डॉ हेमलता शर्मा ने बताया कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि उनकी मुहिम देश में बदलाव लाएगी। उन्होंने देश के सभी नागरिकों से शरद फाउंडेशन की ‘मिशन रोजगार मुहिम’ से जुड़ने के लिए अपील की।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here