आने वाला समय इलैक्ट्रिक वाहनों का ही होगा – राजेश नागर

तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने फरीदाबाद में एमजी कार शोरूम का किया उद्घाटन

फरीदाबाद। आने वाला समय इलैक्ट्रिक वाहनों का ही होगा और लोगों को इन वाहनों की ओर ही मुडऩा होगा क्योंकि हमारे ईंधन संसाधन सीमित हैं वहीं वर्तमान ईंधन के जलने से प्रदूषण भी बढ़ता है। जिसे रोकना हर व्यक्ति की जिम्मेदारी है। यह बात तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने यहां एमजी कार कंपनी के इलैक्ट्रिक वाहन शोरूम के उद्घाटन के अवसर पर कही।

यहां पहुंचने पर शोरूम प्रबंधक ने विधायक राजेश नागर का जोरदार स्वागत किया और उन्हें शोरूम विजिट करवाया। उन्होंने श्री नागर को इलैक्ट्रिक वाहनों की जानकारी दी। इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि विकास की ओर हमें अपनी गति को बढ़ाना है लेकिन इससे वाहनों के प्रदूषण में भी बढ़ोतरी होती है। जिससे बचने के लिए इलैक्ट्रिक वाहन ही एकमात्र उपाय हैं। दूसरा हमारे वर्तमान वाहन ईंधन सीमित है इससे भी बचने के लिए हमें इलैक्ट्रिक वाहनों की ओर चलना होगा।

श्री नागर ने कहा कि आज एक अच्छी बात है कि हमारे शहर में भी इलैक्ट्रिक वाहनों के शोरूम तेजी से खुल रहे हैं। इस ओर जनता का भी रुझान है वहीं इलैक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने के लिए सरकार भी भारी सब्सिड़ी दे रही है। इसका लाभ लोगों को लेना चाहिए। इस अवसर पर विधायक ने केक काटकर और कार का पर्दा हटाकर शोरूम का शुभारंभ किया।

Leave a Comment