अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा ने स्लम बस्तियों एवं गांवों में बांटे मास्क

0

Faridabad/Atulya Loktantra : समाजसेवा के क्षेत्र में हमेशा बढ़-चढक़र सहयोग करने वाली अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा ने महामारी कोरोना से निपटने के सरकार के प्रयासों में सहयोग देते हुए फरीदाबाद बाईपास रोड एवं ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर लोगों को मास्क वितरित किए। ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली ने कोरोना वायरस जैसी महामारी के प्रति लोगों को जागरूक भी किया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर 22 मार्च को लगाए जाने वाले ‘जनता कफ्र्यू’ में सहयोग करने की अपील की।

उन्होंने रविवार 22 मार्च को जनता कफ्र्यू को सफल बनाने के लिए अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा की तरफ से पूर्ण समर्थन करते हुए कहा कि जनता कफ्र्यू के दिन व उसके बाद अपने घर में रहकर हम कोरोना वायरस से बचाव में बड़ा सहयोग दे सकते हैं। उन्होंने इससे बचाव के लिए लोगों को भोजन में हरी फल सब्जियों की मात्रा बढ़ाने, गिलोय की बेल, आंवला, अदरक, तुलसी आदि का काढ़ा बनाकर एक बोतल में भरकर सुबह शाम पीने की सलाह दी।

इसके अलावा उन्होंने लोगों से सकारात्मक सोच बनाएं रखने और फोन, सोशल मिडिया के माध्यम से अपने परिजनों व मित्रों का हालचाल पुछते रहने और कारोना से बचने के उपाय बताते रहने की सलाह दी। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 22 मार्च को बच्चों को घर पर ही रखने, उनके साथ खेलने एवं समय बिताने को कहा, जिससे वो बाहर जाने की जिद्द न करें। इस अवसर पर हरीश एडवोकेट, कैलाश, राजू दादा, अतुल, सुनील, डालचंद, अमीचंद, भीम, रामजीलाल, विनोद, दीपक, लोकेश आदि ने लोगों को सेनीटाइजर एवं 2500 मास्क वितरित किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here