Faridabad नगर निगम के बर्खास्त जेई के खिलाफ एडिशनल कमिश्नर ने दर्ज कराया भ्रष्टाचार का केस

16

faridabad: बीपीएल सर्वे में लोगों से रिश्वत लेने के आरोप में नगर निगम से बर्खास्त आउटसोर्सिंग जेई के खिलाफ डबुआ थाने की पुलिस ने भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई एडिशनल कमिश्नर की शिकायत पर की है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

एडिशनल कमिश्नर इंद्रजीत कुलेरिया ने बताया कि पिछले साल निगम में आउटसोसिंग पर कार्यरत जेई पुनीत त्यागी की ड्यूटी बीपीएल सर्वे के लिए लगाई गई थी। उन्हें डोर टू डोर सर्वे कर रिपोर्ट सबमिट करनी थी। आरोप है पुनीत त्यागी ने बीपीएल सर्वे के लिए लोगों से पैसे लिए। इसके अलावा सर्वे को ठीक ढंग ने नहीं किया था। प्रोजेक्ट आफिसर द्वारिका प्रसाद ने एडिशनल कमिश्नर से इस बात की शिकायत दर्ज कराई थी। यह भी कहा जा रहा है कि वार्ड नंबर सात और आठ के पार्षदों ने जेई की करतूतों के बारे में निगम के उच्चाधिकारियों से शिकायत दर्ज कराई थी।

बताया जाता है एडिशनल कमिश्नर ने अपने स्तर पर जांच की तो कुछ गड़बडियां सामने आईं। इस पर एडिशनल कमिश्नर ने जेई के खिलाफ डबुआ थाने में शिकायत दी। इसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पिछले दिनों उक्त जेई का एक आडियो वायरल हुआ था। इसमें एक व्यक्ति से अवैध निर्माण कराने के बदले रिश्वत लेने का आरोप लगा था। इस मामले में कमिश्नर यशपाल यादव ने जेई की सेवा समाप्त कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here