ढाबा पर खाने के पैसे न देकर मारपीट और लूटपाट करने के मामले में 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादयान के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी इंस्पेक्टर योगवेन्द्र की टीम ने केजीपी मौजपुर ढाबे पर खाने के पैसे न देकर लूटपाट और मारपीट करने के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी नरेश फरीदाबाद के सेक्टर-21 सी के कपिल विहार अपार्टमेन्ट का, आरोपी अमीत उर्फ सोनू, जनक कुमार, लाल सिंह उर्फ सागर, बल्लबगढ़ के गाँव बहबलपुर के तथा आरोपी राजेंद्र ओल्ड फरीदाबाद के ठाकुर वाडा का रहने वाले है। स्कोरपियो में आए आरोपियों ने 26 अप्रैल को रात करीब 11.30 बजे शिवा टूरिस्ट ढाबा नजदीक के.जी.पी. टोल प्लाजा ढाबा बंद होने के बावजूद आरोपियो के कहने पर खाना तैयार कर और पैक कर आरोपियो को दे दिया खाने के पैसे मांगने पर आरोपियो ने ढाबे के मालिक और कर्मचारियों के साथ झगडा, मारपीट और लूट की वारदात को अंजाम दिया था। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपियों को सेक्टर 30 से गिरफ्तार किया है।

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों पर लड़ाई झगड़े के पहले भी मुकदमे दर्ज हैं। आरोपियों से पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर उचित कानूनी कार्रवाई की गई।

आरोपियों के अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है जल्द गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा।

Leave a Comment