शरद फाउंडेशन और डीपीएस स्कूल ग्रेटर फरीदाबाद के तत्वावधान में 11 मुठ्ठी अनाज कार्यक्रम आयोजित

• कार्यक्रम के अन्तर्गत गरीब परिवारों को अन्न वितरित किया गया

Faridabad:ATULYA LOKTANTRA /
शरद फाउन्डेशन के प्रांगण में शरद फाउंडेशन और डीपीएस स्कूल ग्रेटर फरीदाबाद के सानिध्य में ” 11 मुट्ठी अनाज ” कार्यक्रम के अन्तर्गत गरीब परिवारों को अन्न दान किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से डीपीएस स्कूल की वरिष्ठ अध्यापिका आशा दायमा ,एवं डीपीएस स्कूल ग्रेटर फरीदाबाद के छात्र अनुष्का छाबड़ा , प्रतिष्ठा , कनिष्का , तनिष्का , मनन और अन्य छात्रों ने भाग लिया और गरीब परिवारों को अन्न बांटा गया। आशा दायमा ने बताया कि इस प्राचीन तौर तरीके से वे बच्चों के अंदर दान देने , सहायता करने का संस्कार पैदा करना चाहते हैं जो आज़ के समय की बड़ी जरूरत है । उन्होने यह भी बताया कि स्कूल में राशन सामग्री में बड़ा योगदान डीपीएस स्कूल ग्रेटर फरीदाबाद के बच्चों का रहा है जिस पर स्कूल को गर्व है। उन्होंने इस वितरण में सहयोग के लिए शरद फाउंडेशन का आभार जताया और भविष्य में भी शरद फाउंडेशन और डीपीएस स्कूल की भविष्य में भी सोशल एसोसियेशन की संभावना और इच्छा जताई। उन्होंने इस अवसर पर शरद फाउंडेशन के यूवा वोलेंटियर छात्रों की भी तारीफ की।

शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा , ट्रस्टी एवं प्रवक्ता दीपक शर्मा शक्ति , ट्रस्टी राजेश कश्यप अन्य सदस्य और शरद फाउंडेशन के यूवा वोलेंटियर कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा ने डीपीएस स्कूल ग्रेटर फरीदाबाद द्वारा संचालित इस कार्यक्रम की सराहना की और उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने भविष्य में भी डीपीएस के साथ मिलकर सामाजिक मुहिम के लिए सहायता का आश्वासन दिया और वर्तमान में शरद फाउंडेशन द्वारा संचालित कार्यक्रमों की जानकारी दी।

Please login for news, current affairs www. atulyaloktantranews.com

Leave a Comment