अतुल्य लोकतंत्र न्यूज़

मानव रचना इंटर फैकल्टी एंड स्टाफ बैडमिंटन और टीटी चैंपियनशिप 2022 का 10 वां संस्करण MRIS 14 में आयोजित किया गया

  • मानव रचना स्पोर्ट्स अकादमी सेक्टर-14, फरीदाबाद में आयोजन

  • कार्यक्रम में 250+ फैकल्टी और स्टाफ सदस्यों ने भाग लिया

फरीदाबाद: मानव रचना इंटर फैकल्टी एंड स्टाफ बैडमिंटन और टीटी चैंपियनशिप 2022 का 10 वां संस्करण मानव रचना स्पोर्ट्स अकादमी सेक्टर -14, फरीदाबाद में पूरे गौरव के साथ संपन्न हुआ। चैंपियनशिप का उद्घाटन डॉ. प्रशांत भल्ला – अध्यक्ष, MREI ने श्रीमती दीपिका भल्ला – कार्यकारी निदेशक, MRIS-14; डॉ. एन.सी. वाधवा – महानिदेशक, MREI; लेफ्टिनेंट जनरल आर के आनंद – महानिदेशक, एमआरआईआईआरएस; ब्रिगेडियर वी.के.आनंद – रजिस्ट्रार, एचआर, एमआरईआई; श्रीमती ममता वाधवा – निदेशक प्राचार्य, MRIS-14; श्री सरकार तलवार – निदेशक खेल, MREI की उपस्थिति में किया।

श्रीमती ममता वाधवा – निदेशक प्राचार्य, MRIS 14 ने कहा, “खेल अकादमी में पूरे मानव रचना परिवार का होना हमेशा खुशी की बात है क्योंकि यह एक ऐसा आयोजन है जब शिक्षक और कर्मचारी एक परिवार की तरह आनंद लेते हैं”। MRIS-14, MRIS-21C और MRIS-46 गुरुग्राम के कर्मचारियों ने अपने नृत्य और संगीत प्रदर्शन से दर्शकों और मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया। डॉ. प्रशांत भल्ला – अध्यक्ष, MREI ने अपने संबोधन में इस बात पर प्रकाश डाला कि “खेल टीम निर्माण में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं जो एक टीम के रूप में विकसित होने के लिए फायदेमंद है। मैं अपनी उत्साही मानव रचना टीम को हमारे वार्षिक टूर्नामेंट में बैडमिंटन और टेबल टेनिस जैसी विभिन्न खेल गतिविधियों में खेलने और एक-दूसरे को जानने के लिए एक परिवार के रूप में एक साथ आने के लिए वास्तव में खुश हूं।”

फाइनल में MRIS-21C के हेमंत ने MRIIRS के मनीष साई को हराया और महिला टीम में सान्या भल्ला MRIS-14 ने श्रीमती दीपिका भल्ला MRIS-14 को हराया। श्री सरकार तलवार – निदेशक खेल ने प्रतिभागियों और दर्शकों को यह कहते हुए संबोधित किया कि “यह एक ऐसा टूर्नामेंट है जहाँ MREI टीम के सभी लोग, संस्था के अध्यक्ष से लेकर वरिष्ठ प्रबंधन, संकाय और कर्मचारी, सभी एक साथ जश्न मनाने, खेलने और आनंद लेने के लिए आते हैं    जो कि एक बड़े परिवार की तरह सभी को एक साथ लाने के लिए और टीम निर्माण के लिए महत्वपूर्ण है”।

मानव रचना स्पोर्ट्स अकादमी बैडमिंटन, निशानेबाज़ी, तैराकी, लॉन टेनिस, टेबल टेनिस, सॉकर, शतरंज, क्रिकेट, वॉलीबॉल, बास्केटबॉल, स्केटिंग और जिमनास्टिक के लिए खेल सुविधाओं की पेशकश करने वाले खेल प्रेमियों को एक अद्वितीय खेल अनुभव प्रदान करती है। इस तरह के आयोजन हमारे संकाय और कर्मचारियों को अधिक संवादात्मक तरीके से जुड़ने में मदद करते हैं और MREI में खेल विभाग हमेशा छात्रों, शिक्षकों और कर्मचारियों के लिए इस तरह के आयोजनों में सबसे आगे रहता है।

Leave a Comment