हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन ने ऑनलाइन तबादला नीति का किया विरोध

0

Faridabad/Atulya Loktantra News: बिजली निगम दवारा कर्मचारियों पर ऑनलाइन तबादला नीति को जबरन थोपे जाने के विरोध में हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन ने समस्त प्रदेश में बिजली दफ्तर कार्यालयों पर इकट्ठा होकर अपना विरोध दर्ज करवाते हुए बिजली कर्मचारियों ने जोरदार प्रदर्शन किया ।

इसी कड़ी में ओल्ड फरीदाबाद से प्रधान लेखराज चौधरी व जयभगवान अन्तिल की मौजूदगी में सबडिवीजन मथुरा रोड, सबडिवीजन तिलपत, सबडिवीजन वेस्ट और सबडिवीजन नम्बर-4 व ईस्ट पर निगम मैनेजमेन्ट के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी कर अपना विरोध दर्ज कराया ।

कर्मचारी नेताओं का कहना है कि जब यूनियन के प्रदेश प्रधान बिजेन्दर बेनीवाल व प्रदेश महासचिव सुनील खटाना से निगम प्रबन्धक की बातचीत इस पोलिसी के मसौदे पर हो गयी थी और कहा गया था कि फिलहाल इसपर रोक लगाकर इसकी खामियों को यूनियन के साथ बैठकर दूर किया जाएगा । तो फिर अब बिजली कर्मचारियों के ऑनलाइन तबादले इस पोलिसी के तहत जबरन क्यों किये गए हैं जिसके चलते बिजली कर्मचारियों में आज भारी रोष है और समस्त हरियाणा प्रदेश के कर्मचारियों ने इसके निरस्त करने को लेकर जबर्दस्त विरोध जताते कहा कि जब तक यह पोलिसी रद्द नही की जाती तब तक कर्मचारी आन्दोलनरत प्रदर्शन करेंगे ।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here