हरियाणा के पूर्व मंत्री विपुल गोयल के घर राम मंदिर के लिए संकल्प समर्पण निधि  का कार्यक्रम आयोजित

आज फरीदाबाद सेक्टर 17 स्थित अपने आवास पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल द्वारा संकल्प समर्पण निधि अभियान के तहत प्रभु श्री राम मंदिर के लिए विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक कुमार जी की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
जैसाकि आप सभी को ज्ञात है कि रामलल्ला कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का काम शुरू हो गया है, इसके लिए देशभर से संकल्प समर्पण निधि के तहत सहयोग राशि जुटाई जा रही है । अयोध्या के साथ साथ पुरे देशभर् मे इस ख़ुशी को मनाने के लिए शोभा यात्रा निकाली जा रही है ।
अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की तैयारियां जोर शोर से चल रहीं हैं और देश के अलग अलग हिस्सों से लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे है।  विहिप के कार्यकर्ताओ और राम भक्तो की ओर से मंदिर निर्माण के लिए संकल्प समर्पण निधि कार्यक्रम के जरिये समाज को जागृत करने के लिए खुशी के साथ इस मुहीम को पुरा करने मे सहयोग कर रहे हैं ।
विपुल गोयल द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम मे अलोक कुमार राष्ट्रीय अध्यक्ष विश्व हिन्दु परिषद ने बतौर मुख्यातिथि के रूप मे शिरकत की। इससे पहले गोयल और मौजूद लोगों द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष का बुक्के और फूल मालाओ से जोरदार स्वागत किया और भगवान राम के जयकारो के नारो से कार्यक्रम राममयी हो गया। उपरोक्त कार्यक्रम में शिरकत करने वाले सभी लोगों द्वारा दिल खोलकर संकल्प समर्पण निधि अभियान के तहत हिस्सा लिया और प्रभु श्री राम मंदिर के निर्माण के लिए भरपूर सहयोग दिया ।
 इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष विहिप द्वारा अपने सम्बोधन मे कहा कि यह बहुत ही गर्व का विषय है हमारी इस पीढ़ी के लिए जो प्रभु श्री राम मंदिर के निर्माण में सहयोग कर रही है क्योंकि वर्षों बाद ऐसा मौका आया है कि हमारी इस पीढ़ी के लिए कि हम प्रभु श्री राम मंदिर में अपनी भागीदारी अदा कर सकें।  एक वह समय था जब प्रभु श्रीराम के लिए संपूर्ण वानर सेना ने प्रभु मर्जी से अपना सहयोग समुन्द्र पर पुल बाँधने मे  दिया था और आज इस पीढ़ी के लिए यह मौका प्रभु इच्छा से ही प्राप्त हुआ है कि हम सभी लोग इस भव्य मंदिर के निर्माण  हिस्सा बन सकेंगे और हमें इस अदभुत योगदान का अवसर मिला है ।
इस मौके पर विपुल गोयल ने कार्यक्रम मे शामिल् हुए सभी सहयोगकर्ताओं का साधुवाद धन्यवाद और आभार प्रकट किया जिन्होंने  अपने-अपने स्वैच्छिक  कोष  से संकल्प समर्पण निधि के तहत मंदिर निर्माण के कार्य  में सहयोग किया।
इस मौके पर अनेक उद्यमियों, सामाजिक संस्थाओं के साथ-साथ पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रवीण चौधरी, नरेश नंबरदार पार्षद, सुरजीत अधाना जिला पार्षद, कुलदीप सिंघल, जितेंद्र गर्ग, कपिल पाराशर, सुरेश भोला के साथ साथ अन्य काफी लोग मौजूद थे।

Leave a Comment