सरकारी स्कूल की दूसरी मंजिल से गिरा 11वीं कक्षा का छात्र; अस्पताल में जाकर तोड़ा दम

0
33

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में सरकारी स्कूल में 11वीं के छात्र की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। आशंका जताई जा रही है कि छात्र ने स्कूल की दूसरी मंजिल से कूदकर खुदकुशी की है, लेकिन फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हुआ है। प्राथमिक जांच में मृतक के हाथ पर रिमझिम लिखा था, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि छात्र किसी लड़की के संपर्क में था। ऐसे में परिजन भी अभी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हर एंगल से केस की जांच की जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान दीपांशु के रूप में हुई है। वह सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के सरकारी स्कूल में पढ़ता था। मंगलवार की सुबह वह स्कूल आया और दूसरी मंजिल पर जाकर खड़ा हो गया। कुछ देर बाद दूसरे विद्यार्थियों ने उसे घायल अवस्था में जमीन पर पड़े देखा। विद्यार्थियों ने इस बारे में स्कूल के सिक्योरिटी गार्ड को बताया। इतना वह कुछ करता, दीपांशु बेहोश हो चुका था। सिक्योरिटी गार्ड ने घटना की सूचना तुरंत स्कूल प्रशासन और दीपांशु के घरवालों को दी।

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News

फर्स्ट एड देते हुए दीपांशु को एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। फिलहाल पुलिस स्कूल विद्यार्थियों, स्टाफ, प्रिंसिपल, सिक्योरिटी गार्ड और परिजनों से बातचीत कर रही है, ताकि दीपांशु की मौत के कारणों का पता लग सके।

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here