शरद फाउंडेशन ने अपने राष्ट्रीय अभियान के लिए रणवीर चौधरी को हरियाणा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया

0

– रणवीर चौधरी ने कहा मैं तन मन धन से शरद फाउंडेशन के लिए समर्पित रहूंगा

Faridabad/ATULYA LOKTANTRA NEWS :
शरद फाउंडेशन ने अपने प्रोजेक्ट मिशन रोजगार के लिए हरियाणा राज्य के लिए युवा समाजसेवी रणवीर चौधरी को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है उनकी नियुक्ति शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा ने की है।
अपनी नियुक्ति पर रणवीर चौधरी ने बताया कि वे शरद फाउंडेशन के सभी कार्यक्रमों को देख कर हतोत्सहित हैं और संस्था के साथ वे तन मन धन से समर्पित रहेंगे।

इस अवसर पर उन्होंने शरद फाउंडेशन को अपनी एक 250 गज की जमीन को डोनेट करने की घोषणा भी की , जिसके लिए शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा ने रणवीर चौधरी का आभार जताया। डॉ हेमलता शर्मा ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि रणवीर चौधरी शरद फाउंडेशन को नई ऊंचाई देंगे ।

शरद फाउंडेशन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और प्रमुख सलाहकार वरिष्ठ पत्रकार दीपक शर्मा शक्ति ने इस अवसर पर संस्था के सभी सदस्यों की ओर से रणवीर चौधरी को शुभकामनाएं दी और विश्वास जताया कि रणवीर चौधरी शरद फाउंडेशन में एक मजबूत स्तम्भ की भांति कार्य करेंगे।

इस अवसर पर विशेष रूप से संस्था की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा , अरविंद शर्मा, राकेश कश्यप , अंजनी कश्यप, शरद फाउंडेशन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और प्रमुख सलाहकार वरिष्ठ पत्रकार दीपक शर्मा शक्ति , विजय गांधी, श्रीमती राकेश चौधरी , रणवीर चौधरी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here