शरद फाउंडेशन ने अपने राष्ट्रीय अभियान ( मिशन एम्प्लॉयमेंट फॉर आल) के लिए मध्यप्रदेश में की दो नियुक्तियां

0

 प्रदेश प्रमुख ( राज्य संयोजक दूत) के तौर पर शरद द्विवेदी की नियुक्ति, वहीं जिला रायसेन से जिला संयोजक दूत के तौर पर कार्य करेंगी सोनू दुबे

प्रदेश प्रमुख
प्रदेश प्रमुख

फरीदाबाद ( अतुल्य लोकतंत्र ): शरद फाउंडेशन ने अपने राष्ट्रीय अभियान ( मिशन एम्प्लॉयमेंट फॉर आल) के लिए मध्यप्रदेश में तत्काल प्रभाव से दो नियुक्तियां की हैं । प्रदेश प्रमुख राज्य संयोजक के रूप में शरद द्विवेदी पूरे प्रदेश में शरद फाउंडेशन का कार्य संभालेंगे और मिशन एम्प्लॉयमेंट फॉर आल) को प्रदेश में नई दिशा देंगे । प्रदेश के रायसेन जिले से सोनू दुबे शरद फाउंडेशन की जिला संयोजक दूत के तौर पर कार्य करेंगी।
अपनी नियुक्ति के लिए इन दोनों ने संस्था की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा का आभार जताया।शरद द्विवेदी ने कहा कि वे अपने कार्य में उत्कृष्ट योगदान देने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि शरद फाउंडेशन रोजगार की दिशा में अच्छी सोच के साथ आगे बढ़ रहा है और सभी देशवासियों का फ़र्ज़ बनता है कि इस मिशन में अपना योगदान दें ताकि देश में रोजगार सृजन के लिए काम किया जाए। उन्होंने कहा कि वे अपने राज्य में इस प्रोजेक्ट से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने का काम करेंगे , जमीनी स्तर पर कार्य करने का प्रयास करेंगे। ताकि शरद फाउंडेशन का देश ही नहीं विदेश में भी नाम हो। उन्होंने बताया कि वे शरद फाउंडेशन के कार्यों से प्रभावित होकर ही मध्यप्रदेश का प्रभार ले रहा हूं।

वहीं शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा ने बताया कि मुझे उम्मीद है कि शरद द्विवेदी मध्यप्रदेश में अच्छा कार्य शरद फाउंडेशन के लिए करेंगे ।
शरद फाउंडेशन के राष्ट्रीय मीडिया सलाहकार वरिष्ठ पत्रकार दीपक शर्मा शक्ति ने दोनों नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी हैं ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें