बेरोजगारी की समस्या में मील का पत्थर साबित होगा शरद फाउंडेशन का ” मिशन रोजगार ” : गायिका आशा राय

0

Faridabad/Atulya Loktantra News : गायिका आशा राय ने आज अपने गुरुग्राम के सैक्टर 65 स्थित स्टूडियो ” my heaven locations ” पर शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा से एक औपचारिक मुलाकात के दौरान उपस्थित लोगों के समक्ष अपनी बात रखते हुए कहा कि वे शरद फाउंडेशन से काफी अर्से से जुड़ी हुई हैं, शरद फाउंडेशन कमजोर और वंचित वर्ग के लिए काम करता है। संस्था इस वर्ग को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में कार्य कर रहा है और बच्चों को शिक्षित करने के साथ साथ उन्हें कौशल से भी परिपूर्ण करता है ताकि वे अपने जीवन में स्थापित हो सकें।

उन्होंने बताया कि भारत में बेरोजगारी से मुक्ति की दिशा में ” मिशन रोजगार सबके लिए ” एक मील का पत्थर साबित होगा । उन्हें आशा और विश्वास है कि डॉ हेमलता शर्मा ( चेयरपर्सन शरद फाउंडेशन)
उनके अन्य किए गए सफल कार्यों की तरह इसमें भी अवश्य सफल होंगी , वे पूर्व की भांति शरद फाउंडेशन में अपना सहयोग जारी रखेंगी।

संस्था शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा ने कहा कि गायिका आशा राय जी ने जो विश्वास मुझमें और शरद फाउंडेशन में जताया है उसके लिए वह आभार व्यक्त करती हैं और उनकी कोशिश रहेगी कि वे उनके जताए गए विश्वास में खरी उतर पाएं।

इस अवसर पर शरद फाउंडेशन के राष्ट्रीय मीडिया सलाहकार पत्रकार दीपक शर्मा शक्ति भी विशेष रूप से उपस्थित रहे , उन्होंने भी गायिका आशा राय के शरद फाउंडेशन की मुहिम रोजगार में जताए गए विश्वास के लिए आभार व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने कहा कि देश के सभी लोग शरद फाउंडेशन की मुहिम रोजगार में संस्था की वेबसाइट www.sharadfoundation.com के माध्यम से अवश्य जुड़ें।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here