पुलिस उपायुक्त मुख्यालय डॉ. अंशु सिंगला के नेतृत्व में कोविड टीकाकरण कार्यक्रम का पुलिस लाईन सेक्टर-30 में सफल आयोजन

0
1

342 पुलिसकर्मी व उनके परिजनों को कोविशील्ड की खुराक दी गयी

वैक्सीनेशन से पहले सभी की हुई कोरोना जाँच, नहीं मिला कोई भी संक्रमित

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News

फरीदाबादः- कोविड महामारी की तीसरी लहर के संभावनाओं की चर्चा के बीच पुलिस उपायुक्त मुख्यालय डॉ. अंशु सिंगला के नेतृत्व में पुलिस द्वारा कोविड से बचाव के लिए व्यापक स्तर पर स्थानीय पुलिस केन्द्र, फरीदाबाद के परिसर में स्थित डीएवी स्कूल में टीकाकरण कार्यक्रम का आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न कराया गया।

इस टीकाकरण कार्यक्रम में लोगों के लिए बड़े पैमाने पर कोविशील्ड टीका उपलब्ध था। फरीदाबाद पुलिस तथा बादशाह खान अस्पताल की संयुक्त पहल पर स्वास्थकर्मियों व पुलिस की ओर से टीकाकरण के महत्व की जानकारी देते हुए कोविड महामारी से सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मियों और इनके परिजनों का भी टीकाकरण किया गया। इसमें 342 लोगों का कोविड टेस्ट कर सभी को वैक्सीन लगाया गया। कोविड टेस्ट में कोई भी कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया। सभी आयुवर्ग के लोगों ने उत्साह के साथ कोविड महामारी को मात देने के लिए टीका लगवाया।

जिन लोगों को किसी कारणवश अभी तक कोविड के टीके की पहली खुराक नहीं लग पायी थी, उन्होंने इस कार्यक्रम में टीके की पहली खुराक लगवायी। वहीं, दूसरी खुराक के लिए प्रतिक्षारत लोगों ने भी टीका लगवाकर स्वयं के कोविड से सुरक्षा के प्रति आश्वस्त हो गये।

पुलिस उपायुक्त मुख्यालय डॉ. अंशु सिंगला के नेतृत्व में टीकाकरण को लेकर बादशाह खान अस्पताल की ओर से स्वास्थकर्मी के रूप में डॉ. शैली और उनकी टीम तथा फरीदाबाद पुलिस की ओर से इंस्पेक्टर दिनेश तथा सीसीटीएनएस प्रभारी एएसआई कमल, हवलदार नरेश, सिपाही विक्रम तथा सिपाही सूरज ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में उत्साहपूर्वक योगदान दिया। टीकाकरण की सफलता को लेकर पुलिस के परिजनों और लाभुकों ने फरीदाबाद पुलिस को ऐसे आयोजन करते रहने के लिए हृदय से आभार जताया।

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News
Previous newsहरियाणा में टॉप तीन में मानव रचना
Next newsजिले का नाम अंतरराष्ट्रीय मंचों पर पहुंचाने वाले भाइयों पर नाज – राजेश नागर
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here