पुलिस उपायुक्त मुख्यालय डॉ. अंशु सिंगला के नेतृत्व में कोविड टीकाकरण कार्यक्रम का पुलिस लाईन सेक्टर-30 में सफल आयोजन

342 पुलिसकर्मी व उनके परिजनों को कोविशील्ड की खुराक दी गयी

वैक्सीनेशन से पहले सभी की हुई कोरोना जाँच, नहीं मिला कोई भी संक्रमित

फरीदाबादः- कोविड महामारी की तीसरी लहर के संभावनाओं की चर्चा के बीच पुलिस उपायुक्त मुख्यालय डॉ. अंशु सिंगला के नेतृत्व में पुलिस द्वारा कोविड से बचाव के लिए व्यापक स्तर पर स्थानीय पुलिस केन्द्र, फरीदाबाद के परिसर में स्थित डीएवी स्कूल में टीकाकरण कार्यक्रम का आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न कराया गया।

इस टीकाकरण कार्यक्रम में लोगों के लिए बड़े पैमाने पर कोविशील्ड टीका उपलब्ध था। फरीदाबाद पुलिस तथा बादशाह खान अस्पताल की संयुक्त पहल पर स्वास्थकर्मियों व पुलिस की ओर से टीकाकरण के महत्व की जानकारी देते हुए कोविड महामारी से सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मियों और इनके परिजनों का भी टीकाकरण किया गया। इसमें 342 लोगों का कोविड टेस्ट कर सभी को वैक्सीन लगाया गया। कोविड टेस्ट में कोई भी कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया। सभी आयुवर्ग के लोगों ने उत्साह के साथ कोविड महामारी को मात देने के लिए टीका लगवाया।

जिन लोगों को किसी कारणवश अभी तक कोविड के टीके की पहली खुराक नहीं लग पायी थी, उन्होंने इस कार्यक्रम में टीके की पहली खुराक लगवायी। वहीं, दूसरी खुराक के लिए प्रतिक्षारत लोगों ने भी टीका लगवाकर स्वयं के कोविड से सुरक्षा के प्रति आश्वस्त हो गये।

पुलिस उपायुक्त मुख्यालय डॉ. अंशु सिंगला के नेतृत्व में टीकाकरण को लेकर बादशाह खान अस्पताल की ओर से स्वास्थकर्मी के रूप में डॉ. शैली और उनकी टीम तथा फरीदाबाद पुलिस की ओर से इंस्पेक्टर दिनेश तथा सीसीटीएनएस प्रभारी एएसआई कमल, हवलदार नरेश, सिपाही विक्रम तथा सिपाही सूरज ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में उत्साहपूर्वक योगदान दिया। टीकाकरण की सफलता को लेकर पुलिस के परिजनों और लाभुकों ने फरीदाबाद पुलिस को ऐसे आयोजन करते रहने के लिए हृदय से आभार जताया।

Leave a Comment