निश्वार्थ भाव से सेवा करते हैं, युवा सामाजिक कार्यकर्ता

0
46

Deepak Kumar: Faridabad/ ATULYA LOKTANTRA:

शहर के युवा सामाजिक कार्यकर्ता दीपक कुमार इस महामारी में आम आदमी को अपनी सेवा से काफी राहत दे रहे हैं। उन्होंने ऐसे समय में लोगों को राहत दी है जब लोग ऑक्सिजन के कारण त्राहि त्राहि कर रहे थे।

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News

उन्होंने लगभग ३०० लोगों को ( मरीजों) को फ्री में ऑक्सिजन रिफिल कराई है। उन्होंने बताया कि वे हर पल गरीब और जरूरतमंद की सेवा के लिए तैयार रहते हैं।

उन्होंने लॉकडाउन के दौरान जरूरत मंद को खाना और राशन भी मुहैया कराया है। उनका यह कार्य अब भी अनवरत जारी है। इस तरह युवा सामाजिक कार्यकर्ता दीपक कुमार युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत हैं।

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News
Previous news3 वर्ष से लापता नाबालिग लडक़ी को पुलिस ने किया तलाश
Next newsहरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद अनाथ बच्चों को गोद लेकर सरकार के संकल्प को करेगी पूरा : प्रवीण अत्री
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here