जिला बाल कल्याण अधिकारी फरीदाबाद के रुप में कमलेश शास्त्री ने संभाला कार्यभार

0
9

फरीदाबाद (अतुल्य लोकतंत्र ): फरीदाबाद जिले में जिला बाल कल्याण अधिकारी के पद पर कमलेश शास्त्री ने कार्यभार संभाला है ।

उन्होंने अपने कार्यभार ग्रहण करते ही जारी अपने बयान में बताया कि मानद महासचिव प्रवीण अत्री के कुशल नेतृत्व व अध्यक्ष एवं उपायुक्त जितेंद्र यादव जिला बाल कल्याण परिषद फरीदाबाद के आदेशों की अनुपालना में बाल कल्याण परिषद के हित में पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से कार्य करेंगे।

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News

कमलेश शास्त्री ने कहा कि वे बाल कल्याण से जुडी गतिविधियों को बढ़ाने में पूर्ण रूप से समर्पित होकर कार्य करने में कोई कमी नही रहने देंगे ।
उपायुक्त एवं अध्यक्ष जिला बाल कल्याण परिषद जितेंद्र यादव ने शुभकामनाएं देते हुए उम्मीद जताई कि बाल कल्याण परिषद फरीदाबाद के हित में कमलेश शास्त्री बेहतर कार्य कर सरकार द्वारा निर्धारित कल्याणकारी योजनाओं को समय रहते पूरा करेगें।

उनकी जिले में नियुक्ति पर वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी दीपक शर्मा शक्ति ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कमलेश शास्त्री एक सुलझे हुए कुशल अधिकारी हैं ।

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News
Previous newsकांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा से मिले कांग्रेसी, फरीदाबाद की बदहाली से कराया अवगत
Next newsPM मोदी ने भारतीय पैरा एथलीटों से की मुलाकात, खिलाड़ियों ने शेयर किया अपना अनुभव
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here