कोरोना महामारी से बचने के लिए हर व्यक्ति को टीकाकरण करवाने के लिए आगे आना चाहिए

Faridabad/ATULYA LOKTANTRA : कोरोना महामारी से बचने के लिए हर व्यक्ति को टीकाकरण करवाने के लिए आगे आना चाहिए। यह विचार एसजीएम नगर में स्थित कमला नेहरू स्कूल में आयोजित टीकाकरण शिविर के उदघाट्न के कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए जननायक जनता पार्टी के प्रदेश सचिव प्रेम सिंह धनखड़ ने व्यक्त किए। धनखड़ ने कहा कि कोरोना एक विश्वव्यापी महामारी है इससे बचने के उपाय आपनाकर व जनता को प्रेरित करने से ही इस महामारी से बचा जा सकता है इसमें टीकाकरण एक प्रभावशाली कदम है। जिसके लिए आमजन को आगे आना होगा तथा उन्हें खुद को तथा अपने परिवार को टीकाकरण का लाभ दिलवाकर उन्हें खुद को तथा अपने परिवार को कोरोना महामारी की बीमारी से बचाया जा सकता है। धनखड़ ने कहा कि कोरोना महामारी के बचाव के सभी उपायों को सरकारी हिदायतों अनुसार अपनाएं तथा साफ सफाई, स्वच्छता व बचाव सम्बन्धी उपाय अपनाकर खुद को तथा अपने परिवार को सुरक्षित रखा जा सकता है। धनखड़ ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को इस कार्य के लिए प्रोत्साहित किया व उनका धन्यवाद भी किया तथा स्थानीय जनता को टीकाकरण करवाने में सहभागिता बढ़ाने के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर जजपा नेता दयाचंद सैनी, हसन अली, जेपी चौधरी तथा कमला नेहरू स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति आर्य, प्रीति रावत, सुषमा पोखरियाल, सुषमा पंवार, मंजू रावत, दिलीप रावत, सीमा, सुलु नेगी इत्यादि मौजूद रहे।

फोटो केप्शन : जननायक जनता पार्टी के प्रदेश सचिव प्रेम सिंह धनखड़ एस जी एम नगर स्थित कमला नेहरू स्कूल में आयोजित कोविड वेक्सीन टीकाकरण के कैम्प में अपनी धर्मपत्नी श्रीमती सन्तरा देवी को वैक्सीन लगवाकर लोगों को प्रेरित करते हुए।

Leave a Comment