कोरोना महामारी से बचने के लिए हर व्यक्ति को टीकाकरण करवाने के लिए आगे आना चाहिए

0
9

Faridabad/ATULYA LOKTANTRA : कोरोना महामारी से बचने के लिए हर व्यक्ति को टीकाकरण करवाने के लिए आगे आना चाहिए। यह विचार एसजीएम नगर में स्थित कमला नेहरू स्कूल में आयोजित टीकाकरण शिविर के उदघाट्न के कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए जननायक जनता पार्टी के प्रदेश सचिव प्रेम सिंह धनखड़ ने व्यक्त किए। धनखड़ ने कहा कि कोरोना एक विश्वव्यापी महामारी है इससे बचने के उपाय आपनाकर व जनता को प्रेरित करने से ही इस महामारी से बचा जा सकता है इसमें टीकाकरण एक प्रभावशाली कदम है। जिसके लिए आमजन को आगे आना होगा तथा उन्हें खुद को तथा अपने परिवार को टीकाकरण का लाभ दिलवाकर उन्हें खुद को तथा अपने परिवार को कोरोना महामारी की बीमारी से बचाया जा सकता है। धनखड़ ने कहा कि कोरोना महामारी के बचाव के सभी उपायों को सरकारी हिदायतों अनुसार अपनाएं तथा साफ सफाई, स्वच्छता व बचाव सम्बन्धी उपाय अपनाकर खुद को तथा अपने परिवार को सुरक्षित रखा जा सकता है। धनखड़ ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को इस कार्य के लिए प्रोत्साहित किया व उनका धन्यवाद भी किया तथा स्थानीय जनता को टीकाकरण करवाने में सहभागिता बढ़ाने के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर जजपा नेता दयाचंद सैनी, हसन अली, जेपी चौधरी तथा कमला नेहरू स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति आर्य, प्रीति रावत, सुषमा पोखरियाल, सुषमा पंवार, मंजू रावत, दिलीप रावत, सीमा, सुलु नेगी इत्यादि मौजूद रहे।

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News

फोटो केप्शन : जननायक जनता पार्टी के प्रदेश सचिव प्रेम सिंह धनखड़ एस जी एम नगर स्थित कमला नेहरू स्कूल में आयोजित कोविड वेक्सीन टीकाकरण के कैम्प में अपनी धर्मपत्नी श्रीमती सन्तरा देवी को वैक्सीन लगवाकर लोगों को प्रेरित करते हुए।

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News
Previous newsसुप्रीम कोर्ट: मंदिर की जमीन पर सिर्फ भगवान का मालिकाना हक है
Next newsकोरोना के बढ़ते मामलों से गहराई चिंता, संक्रमितों की मौतों का आंकड़ा भी बढ़ा
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here