कमिश्नर ने जानीं समस्याएं:लोगों ने कहा- उनके क्षेत्र में रोड पर पार्किंग करते हैं, इससे लगता है जाम

3

पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने शनिवार को सेक्टर-21 स्थित अपने कार्यालय में शहर के लोगों को बुलाकर उनके क्षेत्र की समस्याओं के बारे में जानकारी ली। इसके बाद कमिश्नर ने मौके से ही संबंधित थाने के एसएचओ को उनकी समस्याओं पर कार्रवाई करने के आदेश दिए।

रोड पर गाड़ियां पार्क करने से लगता है जाम
इस दौरान एनआईटी निवासी नरेश चावला ने कहा कि उनके क्षेत्र में लोग रोड पर वाहन पार्क करते हैं। इससे जाम की समस्या रहती है। इस पर कमिश्नर ने तुरंत एनआईटी के एसएचओ को आदेश दिए कि रोड पर गाड़ी खड़ी करने वालों पर कार्रवाई करें। सारन थाना एरिया से आए रामकुमार ने कहाकि गाड़ी एवं मोटरसाइकिल में लगे प्रेशर हार्न व पटाखा छोड़ने वाली बुलेट मोटरसाइकिलों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। उनके एरिया में यह बड़ी समस्या है। ऐसे वाहन बहुत शोर करते हैं। इस पर कमिश्नर ने सारन थाने के एसएचओ को तुरंत ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए। राकेश ने यह भी कमिश्नर को बताया कि खेड़ी गांव में लोग सरेआम शराब पीते हैं। ऐसे लोगों पर शिकंजा कसा जाए। कमिश्नर ने तुरंत एसएचओ को कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

पुलिस की सख्ती के बाद गोकशी के केस धमे​​​
पावटा गांव से आए विनेश ने कहा कि उनके एरिया में धौज थाने की सख्ती के बाद क्षेत्र में गोकशी के मामले बहुत कम हो गए हैं। नवलू कॉलोनी बल्लभगढ़ से आए आजाद ने कमिश्नर को बताया कि उनके यहां सफाई के लिए आपस में करीब 100 लोगों की एक टीम बनी है। जो एरिया में सफाई अभियान चलाती है। इस पर कमिश्नर ने कहाकि आप लोग जो कार्य कर रहे हैं वह सराहनीय है। साफ सफाई से हम बहुत सारी बीमारियों से बच्चों को, खुद को अपने आसपास रहने वालों को बचा सकते हैं।

कमिश्नर ने कहाकि जब भी आप लोग अगला सफाई अभियान चलाएं तो मुझे जरूर बुलाएं। मीटिंग में अन्य लोगों ने कई सुझाव दिए। जिस पर कमिश्नर ने तुरंत संबंधित थाने की पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। लोगों की समस्याएं सुनने के बाद कमिश्नर ने कहा कि शहर में अपराध रोकथाम के लिए पुलिस पूरी मुस्तैदी से काम कर रही है। कई अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा गया है। बैठक में भूपेंद्र डागर, भूपेंद्र यादव, अजय बैसला, योगेश, नरेश चावला, दीक्षित सेठी, चमन गर्ग, डालचंद, रामकुमार, दिनेश, चिरंजीव, अनिल, आजाद, प्रभु सिंह, अजीत नंबरदार, गजराज कौशिक, राजेश भाटी, बाल कृष्ण, नरेश चौहान, बिनेश, योगेश शर्मा, छतर सिंह, जितेंद्र, राकेश नरवत आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here