एनएसयूआई के छात्रों ने संसद का किया घेराव : सन्नी बादल

2

Faridabad : एनसीआर दिल्ली, भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) डूसू प्रत्याशी अर्जुन चपराना के नेतृत्व में सैकड़ों छात्रों के साथ काफिला लेकर व फरीदाबाद एनएसयूआई से सन्नी बादल ने अर्जुन चपराना के साथ में कंधे से कंधा मिलाकर संसद घेराव किया इस मौके पर अर्जुन चपराना ने कहा कि सरकार नौकरी दे या फिर डिग्री वापस ले। कहा कि भाजपा सरकार का हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा भी झूठा साबित हुआ है।
वही फरीदाबाद से नेहरु कॉलेज प्रेसिडेंट सन्नी बादल ने कहा कि हमारे सपनों का भारत कहीं खो गया हैं। कहने को भारत सबसे युवा देश हैं पर छात्र व युवाओं के लिए नौकरियों के अवसर में हम सबसे निचले स्तर पर हैं। आज भारत में बेरोजगारी की दर 45 साल के उच्चतम स्तर पर है।
मोदी सरकार की गलत आर्थिक नीतियों और अनियोजित लॉक डाउन ने रोजगार के अवसरों की कमर तोड़कर रख दी हैं। अंतिम वर्ष वाले छात्रों को प्लेसमेंट मिला तो ऑफर लेटर कैंसल कर दिए गए, न जाने कितने रोजगार छिन गए और अब भारत के छात्र व युवा बदहाल हैं।
बादल ने कहा कि कांग्रेस छात्र विरोधी सरकार को यह संदेश दे रही हैं कि अगर उसने नौकरी के अवसरों पर ध्यान नहीं दिया तो छात्र शक्ति जल्द ही इस सरकार को उखाडने का काम करेगी।
हज़ारों की संख्या में इन कार्यकर्ताओं की भीड़ ने संसद में बैठी हुई गूंगी-बहरी सरकार को सड़कों पर घेरा।
इस मौके अंकित डेंढा, प्रदेश महासचिव दिनेश पोशवाल, शुभम राठी मोहित तंवर अभिषेक चपराना, सुंदरी मुजेसर, योगेश गेरा, कृष्णा, मोनू, मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here