पिता ने दो बच्चों संग पीया जहर, तीनों की अस्पताल में मौत

6

जालंधर के गांव चीमा खुर्द में एक व्यक्ति ने अपने दो मासूम बच्चों को जहर पिलाकर खुद भी खुदकुशी कर ली। यह कदम उसने पत्नी के साथ अनबन की वजह से उठाया है। तीनों को गोराया के सरकारी फिर लुधियाना के डीएमसी अस्पताल रेफर किया गया। वहां तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

मृतक की पहचान केहर सिंह व दो बच्चों की पहचान 11 वर्षीय लड़की प्रभजोत और नौ वर्ष एकम के तौर पर हुई है। पुलिस की प्राथमिक जांच में इतना ही सामने आया है कि केहर सिंह की पत्नी के साथ अनबन चल रही थी, जिस कारण वह डेढ़ माह पहले मायके गई थी। पंचायती राजीनामे के बाद केहर सिंह एक दिन उसे लेने ससुराल तग्गड़ा गांव भी गया था। पत्नी ने आने से साफ इंकार कर दिया था। जिसके बाद से केहर सिंह निराश और परेशान रहने लगा था और शुक्रवार को उसने खौफनाक कदम उठा लिया।

घटनास्थल से मिली जानकारी के मुताबिक केहर सिंह ने जब अपने दोनों बच्चों प्रभजोत और एकम को जहरीली दवा पिलाई तो प्रभजोत चीखती बाहर सड़क पर आई, जिसके बाद लोगों को इस घटना के बारे में पता चला। तीनों को डीएमसी लुधियाना रेफर किया गया। वहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। एसएसपी संदीप गर्ग ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here