जिला पुलिस पलवल की नशा तस्करों पर कार्रवाई लगातार जारी,लाखों रुपये कीमत की स्मैक बरामद , एक नशा-तस्कर गिरफ्तार

Palwal/ ATULYA LOKTANTRA | Mukesh Baghel : थाना गदपुरी जिला पलवल प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला पलवल पुलिस द्वारा एक विशेष अभियान मादक पदार्थ तस्करों को जड़ से खत्म करने का चलाया हुआ है। इस नशा विरोधी अभियान के तहत एएसआई कृष्ण कुमार के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम बराये गस्त व पडताल क्राईम छपरौला मोड पर मौजुद थे जहां उन्हें गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि गौरव पुत्र सुरेश निवासी पृथला अपनी जेब मे स्मैक लेकर पुल की तरफ आ रहा है । सूचना पर त्वरित नाका बन्दी पृथला पुल के पास लगाई। जो थोडी देर बार एक व्यकित आता हुआ दिखाई दिया । जो पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुडने लगा। जिसको पुलिस पार्टी द्वारा काबु करके नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम गौरव पुत्र सुरेश निवासी पृथला जिला पलवल बतलाया । जिसकी जैकट की जेब मे एक डिब्बी रखी हुई थी। जिसने अपनी तलाशी राजपत्रित अधिकारी दवारा करवाने को कहा ।

जिस पर डयुटी मजिस्ट्रेट श्री दिनेश आहुजा नायब तहसीलदार पलवल को मौका पर बुलाया तथा उनकी मौजूदगी में गौरव उपरोक्त की नियमानुसार तलाशी ली जो दौराने तलाशी गौरव की जेब से मिली डिब्बी मे स्मैक मिली जिसका कुल वजन 3.60 ग्राम हुआ । इस बारे डयुटी मजिस्ट्रेट ने गौरव से स्मैक का लाइसेस व परमिट मांगा जो पेश नही कर सका । बरामद मादक पदार्थ को कब्जा पुलिस में लिया गया । जिसके सम्बध में थाना गदपुरी में सम्बंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आरोपी गौरव को मुकदमा में नियमानुसार गिरफ्तार करके मुकदमा के सम्बध में पूछताछ की गई।

पूछताछ पर आरोपी उपरोक्त ने अपना अपराध स्वीकार किया। आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएग। नशा-तस्करों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है औऱ नशा–तस्करी का अवैध धंधा करने वालों को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जायेगा तथा आमजन से भी अपील की है कि नशा-तस्करों व किसी भी प्रकार के अपराध करने वालों की सूचना अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन एवं कंट्रोल रूम पर दे । सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जायेगा।

Leave a Comment