जिला पलवल पुलिस के 25 सिपाही पदोन्नत होकर बने प्रधान सिपाही

• पदोन्नत हुए प्रत्येक जवान को परिवार सहित धार्मिक भ्रमण हेतु 2 दिन की छुट्टी एवं प्रशस्ति पत्र देने की, की घोषणा

Palwal ( ATULYA LOKTANTRA) Mukesh Baghel/ पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल आईपीएस ने पदोन्नत हुए सभी जवानों को दी बधाई दी।

पुलिस अधीक्षक पलवल श्री राजेश दुग्गल आईपीएस नें जिला पलवल मे तैनात सिपाही के पद से मुख्य सिपाही पद पर पदोन्नत 25 जवानों को बधाई देतें हुए पदोन्नति की शुभकानाएं दी साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी गई । इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक नें कहा कि जिला पलवल सें 25 पुलिस कर्मचारियो को मुख्य सिपाही के पद पर पदोन्नत किया है जो पुलिस कर्मचारी अलग-अलग जगह पर अपनी –अपनी डयूटी पर तैनात है । पुलिस अधीक्षक नें पदोन्नत होनें पर सभी जवानों को पदोन्नत की बधाई देतें हुए कहा कि तुम्हारी तरक्की के लिए बधाई और यह आपके नौकरी का एक रोमांचक कदम है और मैं आपकी नई भूमिका में हर सफलता की कामना करता हूं । मुझे एहसास है कि आप आगें भी एक अविश्वसनीय प्रदर्शन करेंगे ।

इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक नें कहा कि यह पदोन्नति आपको जिम्मेदारी व कड़ी मेहनत के साथ कार्य करकें मिली है और मै आगे भी आपसें आशा करुँगा कि आप अपनी डयुटी को कडी मेहनत , लगन व ईमानदारी के साथ करेंगें ।

जवानों की पदोन्नति अवसर पर पुलिस कप्तान पलवल श्री राजेश दुग्गल नें पदोन्नत हुए सभी जवानों को अलग-अलग प्रशस्ति पत्र एवं परिवार सहित धार्मिक भ्रमण हेतु 2 दिन छुट्टी देने की भी घोषणा की। अपने पुलिस कप्तान के दरियादिली दिल को देखकर जवानों के चेहरे मुस्कुरा गए। सभी जवानों ने पुलिस कप्तान के इस दरियादिली रूप की प्रशंसा कर धन्यवाद व्यक्त किया।

*पलवल से पदोन्नत होकर बने मुख्य सिपाही :-रिंकू, महिला मुख्य सिपाही जयश्री,सुरेंद्र, छोटू राम, अमित,हकमुद्दीन, दिनेश, अंकुश, मनोज,हरीश, देवेंद्र,मोहम्मद सलीम, रविंदर, समीम खान,राजपाल, ईश्वर, कर्मवीर, सुरेंदर, दर्शन,अरुण, राहुल, मुनफेद, दिगंबर,रविंदर एवं नीरज को मुख्य सिपाही बनाया गया है।

Leave a Comment