मातम में बदली खुशियां : छोटे भाई की शादी के कार्ड बांटने निकले युवक के साथ हुआ हादसा, मौके पर हुई मौत

7

कैथल : गांव संतोखमाजरा निवासी रिंकू (30) की सड़क हादसे में मौत हो गई। रिंकू अपने छोटे भाई सुनील की शादी के कार्ड रिश्तेदारी में देने जा रहा था। जब रिंकू व जसवंत बाइक पर गांव संतोख माजरा से कैथल की तरफ आ रहे थे तो कैथल में डेरा सच्चा सौदा के निकट पहुंचे तो अचानक एक बेसहारा पशु उनकी बाइक के सामने आ गया और बाइक पशु से टकराने के बाद सड़क किनारे पलट गई।

इस हादसे में रिंकू व जसवंत गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों युवकों को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक ईलाज देने के बाद उन्हें पी.जी.आई. रैफर कर दिया। लेकिन परिजन रिंकू व जसवंत को कैथल शहर के निजी शाह अस्पताल में ले गए, जहां रिंकू की मौत हो गई। जसवंत का इलाज शाह अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी तबियत भी गंभीर बनी हुई है।

15 मार्च की निर्धारित हुई थी सुनील की शादी
परिजनों ने बताया कि रिंकू के छोटे भाई सुनील की शादी 15 मार्च को होने निर्धारित हुई थी और रिंकू अपने छोटे भाई की शादी के कार्ड बांटने व अन्य तैयारियों में लगा हुआ था। घर में भी खुशियों का माहौल बना हुआ था, जो अब मातम में बदल गया है। रिंकू के पिता रोशन लाल की भी कई वर्ष पहले मौत हो चुकी है। रिंकू अपने पीछे भाई, माता, पत्नी, 3 बेटियों व एक बेटे को छोड़ गया है।

बेसहारा पशु बन रहे हैं हादसों का सबब
इस हादसे के बाद लोग प्रशासन के इंतजामों पर भी उंगली उठा रहे हैं। क्योंकि कैथल शहर में सड़क पर बेसहारा पशुओं के संख्या कम होने की बजाय लगातार बढ़ रही हैं, जिस कारण आए दिन हादसे भी हो रहे हैं। इसके अलावा सड़क किनारे लगी लाइटें भी खराब पड़ी हुई हैं। लेकिन प्रशासन का इस ओर ध्यान नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here