तीन अगस्त मंगलवार को रेड क्रॉस तावडू में लगाएगी निशुल्क शिविर

0
9

नूंह। जिला रेड क्रॉस सोसाइटी के उपायुक्त एवं अध्यक्ष कैप्टन श्री शक्ति सिंह के आदेश अनुसार सचिव रेड क्रॉस सोसाइटी श्री महेश गुप्ता ने बताया कि रेड क्रॉस के माध्यम से दिनांक 3 अगस्त 2021 मंगलवार को सुबह 10:00 से 2:00 बजे तक अग्रवाल धर्मशाला पुरानी अनाज मंडी तावडू में रेड क्रॉस सोसाइटी की तरफ से एक कैंप का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर डॉ नरेश उपमंडल अधिकारी(नागरिक) तावडू व श्रीमती मनीता गर्ग , जिला रेडक्रॉस सचिव महेश गुप्ता , जिला बाल कल्याण अधिकारी कमलेश शास्त्री , इत्यादि गणमान्य व्यक्ति की रहेंगे । जिसमें दंत चिकित्सक टीम, फिजिशियन, आंखों का चेकअप, चश्मे दिए जाएंगे।अगर किसी को मोतियाबिंद की शिकायत है तो उसके ऑपरेशन की भी सुविधा है। अतः सभी जिला वासियों से से निवेदन है कि वह इसका प्रचार प्रसार करें और जरूरतमंदों को इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए प्रेरित करें।
यहां यह भी बताना उचित होगा कि रेड क्रॉस सोसाइटी समय-समय पर जरूरतमंदों के लिए इस तरह के कैंप आयोजित करती रहती है जो कि एक पुण्य कार्य के साथ-साथ सरकारी कार्यक्रमों का भी प्रचार प्रसार व नीतियों का जनता तक पहुंचाने का कार्य करती है

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News
Previous newsHow students are planning to study abroad during Covid-19 crisis…!
Next newsजे.सी. बोस विश्वविद्यालय में शिक्षकों को शोध परियोजनाओं के लिए दिया अनुदान
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here