जिला नूंह के सभी सरकारी गैर सरकारी स्कूलों के संचालकों ,प्रधानाचार्यो को निर्देश दिए कि अधिक से अधिक बच्चें प्रतियोगिताओं का लाभ उठाएं: जिला शिक्षा अधिकारी

नूंह 25 जून : जिला उपायुक्त कैप्टन शक्ति सिंह के आदेशानुसार -जिला शिक्षा अधिकारी सुरेश ने बताया कि जिला बाल कल्याण परिषद नूंह द्वारा आयोजित ऑनलाइन प्रतिभा निखार प्रतियोगिताओं का कार्यक्रम 25 जून से 30 जून तक चल रहा है । जिले भर के सरकारी एवं गैर सरकारी स्कूलों के 5 वर्ष से लेकर 18 वर्ष तक के सैकड़ों बच्चे वैश्विक महामारी करोना चलते जिला बाल कल्याण परिषद बच्चों के बीच पॉच तरह जैसे = योग , नृत्य ,पेंटिंग स्केचिंग ,निबंध लेखन, गायन ,के कार्यक्रम के साथ 25 जून से 30 जून तक प्रतियोगिताओं का आयोजन कर रही है। मीडिया के माध्यम से वह सामाजिक संगठनों ,आंगनवाड़ी वर्करों सरकारी एवं गैर सरकारी स्कूलों के संचालकों व प्रधानाचार्य ,अध्यापकों ,अभिभावकों के माध्यम से सूचनाएं जिले भर में पहुंचा दी गई है। और मैं सभी जिले भर के बच्चों से कहना चाहूंगा की प्रतियोगिताओं में अधिक से अधिक भाग लेकर अपना सर्वांगीण विकास करें और योग करके शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता उत्पन्न करें व अपने शरीर को निरोग रखें। और अन्य प्रतियोगिताओं के के इस कार्यक्रम का पूर्ण लाभ उठाएं। जिला बाल कल्याण परिषद की वेबसाइट = www.childwelfarenuh.com पर बच्चे इस लिंक के माध्यम से अपने आयु वर्ग के तरीके से वीडियो फोटो अपलोड जरूर करें और प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपना सर्वांगीण विकास करें।
राष्ट्रीय सेवा योजना के जिला कोऑर्डिनेटर श्री अशरफ मेवाती इन कार्यक्रमों के जिला शिक्षा विभाग प्रतिनिधि के तौर पर जिला बाल कल्याण परिषद की प्रतियोगिताओं का कार्य देख रहे हैं।

Leave a Comment